Haryana News: मिट्टी धंसने से कुंआ खोद रहे दो लोगों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1763087

Haryana News: मिट्टी धंसने से कुंआ खोद रहे दो लोगों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

Haryana News: गुरूग्राम के फरुखनगर थाना क्षेत्र के गांव जराउ में रविवार दोपहर करीब 12 बजे के लगभग कुएं के लिए खुदाई करते समय मिट्टी ढह गई. इस दौरान कुआं खोदने में लगे दो मजदूर इस मिट्टी में दब गए. हादसे में दोनों मजदूरों की मौत हो गई.

Haryana News: मिट्टी धंसने से कुंआ खोद रहे दो लोगों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

Haryana News: हरियाणा में आज लापरवाही के चलते दो मजदूरों की जान चली गई. गुरुग्राम के फर्रुखनगर में कुंआ खोदते वक्त मिट्टी ढहने से दो मजदूरों की इसमें दबकर मौत हो गई. मृतकों की पहचान राजेंद्र और मुकेश के रूप में हुई है.  घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ठेकेदार और खेत मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

मिट्टी धंसने से घटना
गुरूग्राम के फरुखनगर थाना क्षेत्र के गांव जराउ में रविवार दोपहर करीब 12 बजे के लगभग कुएं के लिए खुदाई करते समय मिट्टी ढह गई. इस दौरान कुआं खोदने में लगे दो मजदूर इस मिट्टी में दब गए. हादसे में दोनों मजदूरों की मौत हो गई. आसपास के लोग दोनों को एंबुलेंस से फरुखनगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, आज दोपहर जानकारी मिली कि गुरुग्राम के एक गांव में कुंआ खोद रहे दो लोगों की मिट्टी धंसने से मौत हो गई है. जानकारी अनुसार गांव जराउ में मुकेश नामक व्यक्ति अपने खेत मे कुएं की खुदाई का कार्य करवा रहा था. उसी दौरान कुएं को खोदते व्यक्त मिट्टी ढह गई और दोनों मजदूर मिट्टी में दब गए. मिट्टी में दबने की सूचना पाकर ग्रामीण एकत्रित हो गए. इसके बाद आनन-फानन में आसपास के लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को इस घटना की सूचना दी.

ये भी पढ़ें: Haryana News: अशोक तंवर ने कहा- कांग्रेस के मन में मैल, जल्द ही ढाई लाख पदाधिकारियों की सेना तैयार करेगी AAP

खेत मालिक और ठेकेदार नामजद
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने मिलकर दोनों मजदूरों को मिट्टी हटाकर बाहर निकाला. इसके बाद दोनों को एम्बुलेंस से अस्पताल ले गए जाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान सिवाड़ी निवासी राजेन्द्र व दूसरे की बिहार निवासी मुकेश के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों युवकों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने खेत मालिक और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

इनपुट- देवेंद्र भारद्वाज

Trending news