Gurugram News: ट्रक से करोड़ों के लैपटॉप चुराने के मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1829229

Gurugram News: ट्रक से करोड़ों के लैपटॉप चुराने के मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Gurugram News: 11 अगस्त को एक व्यक्ति ने खेड़कीदौला थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका ट्रांसपोर्ट का काम है और खेड़कीदौला थाना एरिया में उसका वेयरहाउस है. उसके ट्रक पर शाकिर नामक एक ड्राइवर है जो तमिलनाडु से एक कंसाइनमेंट लेकर गुड़गांव के लिए चला था. जब वह वेयरहाउस में पहुंचा तो जांच के दौरान कंसाइनमेंट में से 288 बॉक्स गायब मिले.

Gurugram News: ट्रक से करोड़ों के लैपटॉप चुराने के मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Haryana News: ट्रक से करोड़ों रुपए के लैपटॉप गबन करने के मामले में गुड़गांव पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने करोड़ों रुपए के गबन करने के मामले में एक आरोपी को काबू किया है. आरोपी के कब्जे से करीब दो करोड़ रुपए के चोरी किए गए लैपटॉप बरामद हुए हैं. मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

11 अगस्त का है मामला
दरअसल, 11 अगस्त को एक व्यक्ति ने खेड़कीदौला थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका ट्रांसपोर्ट का काम है और खेड़कीदौला थाना एरिया में उसका वेयरहाउस है. उसके ट्रक पर शाकिर नामक एक ड्राइवर है जो तमिलनाडु से एक कंसाइनमेंट लेकर गुड़गांव के लिए चला था. जब वह वेयरहाउस में पहुंचा तो जांच के दौरान कंसाइनमेंट में से 288 बॉक्स गायब मिले. इस घटना के बारे में जब शाकिर से पूछताछ शुरू की गई तो वह कोई जवाब नहीं दे रहा था और उसने अपने मोबाइल को भी बंद कर दिया.

दो करोड़ के लैपटॉप बरामद
इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि शाकिर राजस्थान चोरगढ़ी एरिया में कुछ लोगों के संपर्क में था. इस पर पुलिस ने राजस्थान में रेड कर एक युवक राहुल उर्फ रोहिल को काबू किया. पूछताछ के दौरान उसने शाकिर के साथ मिलकर गबन की वारदात को अंजाम देना बताया. जांच के दौरान आरोपी से 186 बॉक्स बरामद किए. इन बॉक्स में लैपटॉप थे जिनकी कीमत करीब दो करोड़ रुपए हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: कांग्रेस ने LG से मिल उठाया भूमि अधिग्रहण के सर्कल रेट में असमानता का मुद्दा, एक बड़ी खबर भी सामने आई

पुलिस कर रही छापेमारी
एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने जानकारी दी कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों द्वारा पहले ही पूरी योजना बना ली गई थी. यह वारदात किसी एक व्यक्ति के द्वारा नहीं की गई बल्कि इसमें कई अन्य आरोपी भी शामिल होंगे. फिलहाल आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. वारदात के मुख्य आरोपी शाकिर को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

INPUT- Yogesh Kumar

Trending news