बीड़ी का बंडल न देने पर युवक की हत्या, हाईवे पर शव को रख परिजानों ने लगाया जाम
Advertisement

बीड़ी का बंडल न देने पर युवक की हत्या, हाईवे पर शव को रख परिजानों ने लगाया जाम

फतेहाबाद के भूना में दुकानदार गरीबदास के बेटे मुकेश की हत्या के मामले में गुस्साए परिजनों ने शव को रोड पर रखकर फतेहाबाद-चंडीगढ़ हाईवे को जाम कर दिया. दरअसल दुकानदार द्वारा बीड़ी का बंडल न देने पर दुकानदार के बेटे की हत्या कर दी गई. जिसको लेकर परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर नारेबाजी की. 

बीड़ी का बंडल न देने पर युवक की हत्या, हाईवे पर शव को रख परिजानों ने लगाया जाम

नई दिल्ली: हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) के भूना (Bhuna) में दुकानदार गरीबदास के बेटे मुकेश की हत्या के मामले में गुस्साए परिजनों ने शव को रोड पर रखकर फतेहाबाद-चंडीगढ़ हाईवे (Fatehabad-Chandigarh Highway) को जाम कर दिया. दरअसल दुकानदार द्वारा बीड़ी का बंडल न देने पर दुकानदार के बेटे की हत्या कर दी गई. जिसको लेकर परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर नारेबाजी की. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि भूना में रविवार को एक युवक दुकानदार गरीबदास की दुकान पर बीड़ी का बंडल लेने आया था. दुकानदार ने उसे बताया कि भाई की मौत के कारण दुकान बंद है. इस बात पर युवक ने अपने 40 साथियों के साथ रात को चंदन नगर में दुकानदार के घर हमला कर दिया और घर ईट-पत्थर बरसाए गए. दुकानदार का बेटा मुकेश और भाई रमेश घर से बाहर निकले तो बदमाशों ने उनको चाकू घोंप दिया. दोनों को गंभीर अवस्था में हिसार के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन गुरुवार सुबह दुकानदार के बेटे मुकेश कुमार की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद के स्कूल में 1.5 साल से नहीं टीचर, छात्रों ने किया प्रदर्शन

मुकेश की मौत रक परिजनों ने किया चक्का जाम
मुकेश कुमार की मौत को लेकर परिजनों में काफी गुस्सा है. उन्होंने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया. उनका कहना है कि मृतक मुकेश की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए, साथ ही 50 लाख की सहायता राशि और पथराव करने वाले 40 के करीब आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाए. जाम लगाकर सड़क पर बैठे परिजनों का कहना है की जब तक उनकी यह मांगें प्रशासन नहीं मानता तब-तक वे मुकेश का अंतिम संस्कार नही करेंगे और रोड जाम रहेगा.

परिजन कर रहे बदमाशों को फांसी देने की मांग
सूचना मिलने पर भूना थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौका स्थल पर पहुंचे. जहां पुलिस ने परिजनों को समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन अपनी बात पर अड़े रहे. महिलाओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि हत्या करने वालों को फांसी दी जाए. 

जाम लगने से लोगों को हो रही परेशानी, पुलिस ने किया रूट डायवर्ट
सड़क पर मृतकों के परिजन द्वार विरोध प्रदर्शन करने से जाम लगने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाईने लग गई.पुलिस की ओर से रूट को डायवर्ट करवाया गया. ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो.

Trending news