Fatehabad में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, खून से लथपथ महिला खुद पहुंची थाने
Advertisement

Fatehabad में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, खून से लथपथ महिला खुद पहुंची थाने

Fatehabad Crime: फतेहाबाद के भट्टूकलां में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद खून में लथपथ महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंची. 

Fatehabad में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, खून से लथपथ महिला खुद पहुंची थाने

हरियाणा: फतेहाबाद के भट्टूकलां की धक्का बस्ती से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दंपत्ति में हुए आपसी झगड़े में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पति से अपनी जान बचाने के लिए खून से लथ पथ महिला भट्टू थाने की तरफ दौड़ पड़ी. करीब एक किलोमीटर दूर तक वह सरे बाजार में लहुलूहान हालत में थाने पहुंची और बेसुद्द होकर बैठ गई. 

वहीं उसका पति भी पीछे-पीछे थाने पहुंच गया. पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस बुलवाई और महिला को इलाज के लिए भट्टू के अस्पताल में भर्ती करवाया. जिसके बाद महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा रेफर कर दिया.बता दें कि महिला के गले पर चाकू लगे होने के कारण और घायल अवस्था में थाने तक आने के चलते उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: मैथ की कॉपी लेने के बहाने बुला किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की छात्र की हत्या

क्या है पूरा मामला? 
मिली  जानकारी के मुताबिक धक्का बस्ती के निवासी बंसीलाल अंडे की रेहड़ी लगाता है. आज उसका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके चलते उसने महिला को पीटना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि विवाद बढने पर उसने चाकू उठा लिया और अपनी पत्नी के गले पर उससे वार कर दिया. जिससे महिला बुरी तरह जख्मी होकर पूरी तरह से लहुलूहान हो गई. अपने आप को बचाने के लिए वह उसी हालत में थाने के लिए निकल पड़ी.

बता दें कि घायल महिला के घर से थाने की दूरी एक किलोमीटर है, बावजूद इसके वह थाने पहुंची और थाने के गेट पर जाकर बैठ गई. खून से लथपथ महिला को देखकर थाने में भी हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस बुलवाई और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला को भिजवाया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा रेफर कर दिया गया. इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी शादी लाल ने बताया कि घरेलू झगड़े के कारण यह घटना हुई है. महिला घायलावस्था में खुद थाने पहुंची और उसका पति भी उसके पीछे आ गया. जिसको हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Trending news