बाथरूम में नहाते समय इस वजह से चली गई महिला की जान, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती...
Advertisement

बाथरूम में नहाते समय इस वजह से चली गई महिला की जान, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती...

हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला की जान नहाते समय चली गई. महिला बाथरूम में गैस का गीजर ऑन करके नहा रही थी, जिस वजह से बाथरूम में कार्बन मोनोऑक्साइड जमा हो गई. जिस कारण महिला बेसुध हो गई और लंबे समय तक ऑक्सीजन नहीं मिलने से उसकी मौत हो गई.

बाथरूम में नहाते समय इस वजह से चली गई महिला की जान, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती...

Chandigarh: फरिदाबाद में एक (33) साल की महिला की बाथरूम में गैस गीजर ऑन कर नहाने से मौत हो गई. ऑफिस से घर लौटने के बाद महिला नहाने गई थी. इसके बाद जब वो देर तक बाहर नहीं आई तो उसके परिजनों ने  आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसके परिजनों ने पड़ोसियों ने बुलाकर गेट तोड़ दिया. बाथरूम में रुचा बेसुध पड़ी थी. इसके बाद उसके परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें: MCD Election 2022: कैश फॉर टिकट मामले में आरोपों से घिरे एक और AAP विधायक से आज ACB करेगी पूछताछ 

बता दें कि फरीदाबाद के एक नामी होटल की जीएम (जनरल मैनेजर) रुचा बुधवार शाम को घर लौटकर नहाने गई थी. बाथरूम में गैस गीजर ऑन कर नहाते समय रुचा की मौत हो गई. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद गुरुवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमॉर्टम किया. इस दौरान पता लगा कि दम घुटने से रुचा की मौत हुई है. 

वहीं पुलिस ने बताया कि रुचा स्नेहल शाह सेक्टर-29 में परिवार के साथ रहती थीं. पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने कहा कि बुधवार रात  8 बजकर 30 मिनट पर रुचा नहाने गई थीं. वहीं काफी देर हो जाने के बाद परिवार देर तक आवाजें लगाता रहा, लेकिन रुचा ने कोई रिप्लाई नहीं दिया. किसी अनहोनी का अंदेशा होने के बाद उन्होंने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो रुचा बेसुध पड़ी थी. रुचा की शादी मार्च 2021 में हुई थी. घटना की सूचना मायके वालों को दी गई. इसके बाद रुचा के पिता स्नेहल मनु भाई शाह यहां पहुंचे, जिसके बाद तीन डॉक्टरों के पैनल ने रुचा का पोस्टमॉर्टम किया. 

पुलिस जांच में सामने आया कि बाथरूम में कहीं भी वेंटिलेशन नहीं था, जिसकी वजह से गैस पूरे बाथरूम में भर गई. इससे रुचा बाथरूम में ही बेहोश हो गई और ऑक्सीजन न मिलने की वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं रुचा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी प्रेग्नेंट थी.

Trending news