तीसरे मोर्चे के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कसा तंज, बोले-पहले दूसरा तो बन जाने दीजिए
Advertisement

तीसरे मोर्चे के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कसा तंज, बोले-पहले दूसरा तो बन जाने दीजिए

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस का अंत नजदीक है. कांग्रेस के मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि हिमाचल और गुजरात का चुनाव कांग्रेस एकजुटता के साथ नहीं निपटा पाएगी, क्योंकि चुनाव से पहले ही कांग्रेस में बहुत बिखराव हो जाएगा. 

तीसरे मोर्चे के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कसा तंज, बोले-पहले दूसरा तो बन जाने दीजिए

फरीदाबाद/चंडीगढ़ : अगले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष द्वारा तीसरे मोर्चे के एक सवाल पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा है कि आज देश में दूसरा मोर्चा ही नहीं बचा है, क्योंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उनसे दूर हो रहे हैं. उन्होंने तंज कसा, पहले दूसरा मोर्चा तो बनने दें फिर तीसरे की बात करें. 

वे सोमवार को फरीदाबाद में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे. तीसरे मोर्चे से जुड़े एक अन्य सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इसमें चौधरी देवीलाल की विचारधारा को तोड़ने की विचारधारा दिखी है.

ये भी पढ़ें : सोनाली फोगाट के ससुराल पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, बोले-उन पर लगाए आरोप राजनीति से प्रेरित

उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल ने कांग्रेस छोड़कर कांग्रेस के विरोध में अपना जीवन गरीब, किसान-कमेरे वर्ग के उत्थान में लगाया था. राजस्थान कांग्रेस में मचे सियासी घमासान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस का अंत नजदीक है और कांग्रेस के मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि हिमाचल और गुजरात का चुनाव कांग्रेस एकजुटता के साथ नहीं निपटा पाएगी, क्योंकि चुनाव से पहले ही कांग्रेस में बहुत बिखराव हो जाएगा. 

इससे पहले फरीदाबाद में डिप्टी सीएम के समक्ष ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में 15 शिकायतें रखी गईं. इनमें से सात का मौके पर ही निपटारा किया गया. वहीं दो शिकायतों के लिए पुलिस के अधिकारियों को जांच के आदेश तथा चार शिकायतों पर विभागीय अधिकारियों की कमेटियां गठित की गई. दो शिकायतों पर प्रशासनिक व जिला लोक संपर्क समिति के सदस्यों की कमेटियां गठित की गई, जो अपनी रिपोर्ट आगामी बैठक में प्रस्तुत करेंगे.

ये भी पढ़ें : हथिनीकुंड से पानी छोड़ने के बाद यमुना उफान पर, हरियाणा के कई जिलों में बाढ़ का खतरा गहराया

बैठक में एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा द्वारा रखी गई शिकायत पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आदेश दिए कि डीसी व नगर निगम के कमिश्नर की कमेटी मौके का निरीक्षण करेगी और उसके बाद उस सड़क को दोबारा बनाया जाएगा. इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक राजेश नागर, विधायक नीरज शर्मा, बीजेपी जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जेजेपी जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया सहित सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी और जिला लोक संपर्क और परिवाद समिति के सदस्य मौजूद रहे.

Trending news