Haryana Crime: चरखी दादरी में युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, कुरुक्षेत्र में महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1801525

Haryana Crime: चरखी दादरी में युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, कुरुक्षेत्र में महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

Haryana Crime: हरियाणा में लगातार हत्या की वारदात बढ़ती ही जा रही है. एक तरफ चरखी दादरी में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. तो वहीं, दूसरी तरफ लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए महिला को मौत के घाट उतार दिया. महिला की हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Haryana Crime: चरखी दादरी में युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, कुरुक्षेत्र में महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

Haryana Crime: चरखी दादरी जिले के गांव झिंझर में मुर्गा फार्म के समीप एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. किसानों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच की तो मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले. शव के पास शराब की बोतलें मिली. परिजनों ने शराब पिलाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक झज्जर जिले के गांव रणखंडा का निवासी था.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि कल संदीप नाम के व्यक्ति ने उसे फोन करके बुलाया और वारदात को अंजाम दिया है.  परिजनों का कहना है कि जब 7 बजे तक वापस नहीं पहुंचा. उसके बाद फोन किया गया तो संदीप ने फोन उठाया और गालियां बकी और कहा कि आज के बाद यह जिंदा नहीं रहेगा. परिजन जब पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस चौकी में कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण इसकी मृत्यु हुई है.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: पुलिस ने किया 8 लोगों को गिरफ्तार, लूट का खुलासा हुआ तो चौंकाने वाली कहानी आई सामने

परिजनों ने मांग करते हुए कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही की है और हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मौके पर पहुंचे डीएसपी सुभाष चंद्र का कहना है कि मृतक दिनेश के शरीर पर चोट के निशान हैं. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा और जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही की है और हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

महिला हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र सेक्टर- 7 में गला रेतकर की गई महिला निर्मला की हत्या के आरोप में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी महिला के घर में लूट के इरादे से घुसे थे, जिन्होंने महिला की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. एसपी ने कहा कि आरोपियों से अवैध असला भी बरामद किया गया है तीनों आरोपी में से एक आरोपी ने महिला के घर में 1 साल पहले पेंट का काम किया था.

इसलिए उसको मालूम था कि महिला किस समय घर पर अकेली रहती है, जिसके बाद उन्होंने योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया था. अब अदालत से रिमांड लेकर पुलिस घर से लूटा गया केश व जेवरात बरामद करेगी.

(इनपुटः नरेंद्र मंडोला, दर्शन कैत)

Trending news