Haryana Crime: लाखों रुपये लेकर चंपत हुए चोर तो फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर उतर लगाया जाम
Advertisement

Haryana Crime: लाखों रुपये लेकर चंपत हुए चोर तो फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर उतर लगाया जाम

Haryana Crime: हरियाणा में नहीं थम रही चोरी की वारदात, दो घंटे के अंदर लूटपाट की दो वारदात को अंजाम दिया गया. पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने दो दुकानों से ढाई लाख से अधिक रुपये लूटकर चंपत हो गए, जिसके बाद लोगों को गुस्सा फूट गया और घंटों तक सड़कों लगाया जाम.

Haryana Crime: लाखों रुपये लेकर चंपत हुए चोर तो फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर उतर लगाया जाम

Haryana Crime: बहादुरगढ में शनिवार की देर शाम दो घंटे के अंदर लूटपाट की दो वारदात को अंजाम दिया गया. पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने दो दुकानों से ढाई लाख से अधिक रूपये लूट लिए. एक दुकान पर हवाई फायरिंग भी की. वारदात के बाद गुस्साएं व्यापारियों ने विश्वकर्मा चौक पर जाम लगा दिया. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया. देर रात तक लाइनपार थाना व सीआईए की कई टीमें छानबीन में जुटी रही.

पहली वारदात अग्रवाल कॉलोनी स्थित एक बीड़ी माचिस के थोक व्यापारी के यहां हुई. शाम को दुकान मालिक हरभगवान बैठा था. करीब साढ़े छह बजे बाइक सवार दो बदमाश आए और उस पर पिस्तौल तानकर रुपयों की डिमांड करने लगे. घबराकर हरभगवान गल्ला खोलने लगा तो बदमाशों ने काउंटर का शीशा तोड़ दिया और एक लाख दस हजार रुपये लेकर चंपत हो गए. सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: उधारी लौटाने के बहाने घर में दाखिल हुआ चोर, चाकू दिखा लाखों की ज्वेलरी लेकर हुआ फरार

पुलिस इस वारदात को सुलझाने में जुटी थी कि करीब आठ बजे रेलवे रोड के विश्वकर्मा चौक स्थित जय शंकर किराना स्टोर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. यहां तीन बदमाशों ने हवाई फायर करने के बाद रुपये लूटे. शिकायतकर्ता शिव शंकर बंसल का कहना है कि रात करीब आठ बजे वह अपनी दुकान पर था. इसी दौरान नाले के साथ वाले रास्ते से बदमाश उसकी दुकान में घुसे. जान से मारने की धमकी देते हुए फायर किया और गल्ले से डेढ़ लाख से अधिक नकदी लेकर फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

करीब डेढ़ घंटे के अंदर लूटपाट की दो वारदात हो जाने से व्यापारियों में रोष पनप गया. गुस्साएं लोगों ने विश्वकर्मा चौक पर जाम लगा दिया. करीब पौने दस बजे तक जाम कायम था. इस कारण आवागमन बाधित रहा. वहीं, सूचना पाकर लाइनपार थाना, सीआईए की कई टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने लोगों को समझाकर मार्ग खुलवाने का प्रयास किया. पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही हैं. जल्द से जल्द वारदात सुलझाने का प्रयास रहेगा.

(इनपुटः सुमित कुमार)

Trending news