रोहतक में महिला को गोली मारने के बाद पूर्व सैनिक ने की खुदकुशी, होश आने पर घायल पीड़िता ने दी पुलिस को सूचना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1439382

रोहतक में महिला को गोली मारने के बाद पूर्व सैनिक ने की खुदकुशी, होश आने पर घायल पीड़िता ने दी पुलिस को सूचना

हरियाणा में एक अनोखा मामला सामने आया है. बता दें कि रोहतक में एक पूर्व सैनिक ने पहले तो एक महिला को दो गोली मार दी. इसके बाद खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. वहीं महिला ने सुबह होश में आने पर खुद ही पुलिस को घटना की जानकारी दी.

रोहतक में महिला को गोली मारने के बाद पूर्व सैनिक ने की खुदकुशी, होश आने पर घायल पीड़िता ने दी पुलिस को सूचना

राज टाकिया/रोहतक: रोहतक शहर की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में पूर्व सैनिक का खून से लथपथ शव मिला. शनिवार रात को पूर्व सैनिक कुलदीप ने एक महिला को पहले दो गोली मारी, उसके बाद फिर खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. इसके बाद महिला ने सुबह होश में आने के बाद खुद पुलिस को फोन किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को पीजीआई में भर्ती कराया. सीसीटीवी (CCTV) के आधार पर पुलिस जांच में जुटी. 

ये भी पढ़ें: MCD Election: परिवारवाद की नीति पर AAP, विधायकों के परिवार वालों को दिया टिकट

इस संबंध में आईएमटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है. पुलिस का कहना है कि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है और जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

झज्जर जिले के दोहड़ गांव का रहने वाला पूर्व सैनिक कुलदीप फिलहाल रोहतक शहर की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित एक मकान में रहता था. आज सुबह नरेश नामक एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि कुलदीप ने उसे 2 गोलियां मार रखी है और खुद भी गोली मार ली है. इस सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने घायल महिला नरेश को तुरंत रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भेज दिया, जबकि पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो कुलदीप का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था. उसके पास एक रिवाल्वर भी पड़ी हुई थी. हालात को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया. पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके से घटना से संबंधित तथ्य एकत्रित किए.

आईएमटी थाना प्रभारी कैलाश चंद्र ने बताया कि महिला नरेश की सूचना पर फ्रेंड्स कॉलोनी के इस मकान में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने महिला को घायल अवस्था में देखा तो तुरंत एंबुलेंस बुलाकर के इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाया. फिलहाल अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इस घटना के क्या कारण रहे हैं, लेकिन मृतक कुलदीप के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. इस मामले में जांच की जा रही है, जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

Trending news