Haryana Crime: गुरुग्राम में मिला नूंह के शख्स का शव, परिजन ने बजरंग दल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1851031

Haryana Crime: गुरुग्राम में मिला नूंह के शख्स का शव, परिजन ने बजरंग दल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

Haryana Crime: मृतक शख्स के परिजनों ने बताया कि अब्दुल को बजरंग दल के लोगों ने मारा है. अब्दुल रजाक द्वारा बताया गया था कि कुछ दिनों पहले बजरंग दल के कुछ लोगों द्वारा उसे रोका गया था और गुरुग्राम आने पर मन भी किया था.

Haryana Crime: गुरुग्राम में मिला नूंह के शख्स का शव, परिजन ने बजरंग दल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

Haryana Crime: नूंह जिला के टपकन गांव के अब्दुल रजाक का शव गुरुग्राम में मिला है. अब्दुल रजाक की मौत की खबर के बाद परिवार में मातम पसर गया है. अब्दुल रजाक गुरुग्राम में बकरियों से भरी गाड़ी लेकर जाया करता था. परिजनों ने बताया कि अब्दुल रजाक रात 9 से 10 बजे के बीच बकरियों से भरी गाड़ी को लेकर गुरुग्राम गया था. मृतक का शब गुरुग्राम के सेक्टर 34 में मिला है.

परिजनों का आरोप है कि अब्दुल रजाक को बजरंग दल के लोगों ने मारा है. उन्होंने कहा कि अब्दुल रजाक द्वारा बताया गया था कि कुछ दिनों पहले बजरंग दल के कुछ लोगों द्वारा उन्हें रोका गया था और गुरुग्राम आने पर मन भी किया था. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि अब्दुल रजाक को मार कर फेंका गया है, लेकिन परिवार के लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Love Jihad: गाजियाबाद में फंदे से लटका मिला लड़की का शव, परिजनों ने लगाया लव-जिहाद का आरोप

परिजनों ने मांग की है कि अब्दुल रजाक की हत्या मामले की जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाए. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है तथा गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं परिजनों का कहना है कि अब्दुल रजाक गुरुग्राम में बकरियों से भरे टेंपो को चलाने का काम किया करता था.

उन्होंने आगे बताया कि वह नूंह जिले के कई गांव से बकरियां इकट्ठी कर गुरुग्राम लेकर जाया करता था. जैसे ही परिवार के पास अचानक अब्दुल रजाक के मरने की खबर पहुंची तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. अब्दुल रजाक के मरने की खबर सुनकर परिवार के लोगों ने बजरंग दल वालों पर आरोप लगाया है, लेकिन ये तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अब्दुल रजाक को बजरंग दल वालों ने मारा है या किसी ओर ने इस बात का खुलासा तो आने वाले समय में पुलिस ही करेगी.

(इनपुटः अनिल मोहनिया)

Trending news