Haryana Crime: दोस्ती में मजाक पड़ा भारी, बावली बूच कहने पर युवक का काटा गला
Advertisement

Haryana Crime: दोस्ती में मजाक पड़ा भारी, बावली बूच कहने पर युवक का काटा गला

Haryana Crime: मजाक से खफा युवकों ने बाइक सवार युवक पर छूरी से हमला कर दिया. शहर थाना पुलिस ने घायल के बयान पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक ने बताया कि उसने रुकने के लिए कहा तो शुभम ने मना कर दिया और मजाक में उसे बावली बूच कहकर वहां से चल पड़ा.

Haryana Crime: दोस्ती में मजाक पड़ा भारी, बावली बूच कहने पर युवक का काटा गला

Haryana Crime: मजाक में परिचित को बावली बूच (पागल) बोलना दादरी के वाल्मीकि बस्ती निवासी बुलेट सवार युवक को भारी पड़ गया. मजाक से खफा युवकों ने बाइक सवार युवक पर छूरी से हमला कर दिया. शहर थाना पुलिस ने घायल के बयान पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दिए बयान में वाल्मीकि बस्ती निवासी घायल शुभम ने बताया कि वह मजदूरी करता है और रात को वह बाइक लेकर चरखी दरवाजा से अपने घर जा रहा था. उसी दौरान जब वह आंबेडकर गेट के पास पहुंचा तो वहां उसका दोस्त विक्की पैदल चलकर जा रहा था. उसने रुकने के लिए कहा तो शुभम ने मना कर दिया और मजाक में उसे बावली बूच कहकर वहां से चल पड़ा.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: खराब रूम हीटर, इलेक्ट्रॉनिक लॉक ने ली 6 लोगों की जान, दिल्ली का है मामला

थोड़ी दूर आगे खड़े एक युवक ने यह सुनकर उसे रोक लिया और इस बात को लेकर उससे कहासुनी की. शुभम के अनुसार, उसने कहा कि हम ऐसे आपसी मजाक करते रहते है और यह हमारा आपसी मामला है. इसके बाद उक्त युवक ने अपने भाई को बुला लिया. बाद में उसने शुभम पर छूरी से वार किए गए, जिससे वो घायल हो गया.

बाद में वहां खड़े एक अन्य युवक ने उससे बचाव किया और अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर किया गया. घायल का आरोप है कि बाद में उक्त दोनों युवक व उनके माता- पिता ने उसके घर जाकर उसकी मां व पत्नी से गाली-गलौच की और धमकी दी. पुलिस ने घायल के बयान पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

(इनपुटः पुष्पेंद्र कुमार)

Trending news