Haryana Crime: नहर में उतरते ही मर गईं 15 भैंसे, 500 झुलसीं, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1737864

Haryana Crime: नहर में उतरते ही मर गईं 15 भैंसे, 500 झुलसीं, जानिए पूरा मामला

15 Buffaloes Dies In Rohtak: बखेता गांव में कुछ लोग अपनी भैंसों को लेकर उन्हें नहर में नहलाने पहुंचे थे. जैसे ही वो पानी में उतरीं, एक-एक कर 500 भैंसे झुलस गईं. इसके साथ ही करीब 15 भैंसों की मौत भी हो गई. 

Haryana Crime: नहर में उतरते ही मर गईं 15 भैंसे, 500 झुलसीं, जानिए पूरा मामला

15 Buffaloes Dies In Rohtak: रोहतक के बखेता गांव में बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे को जिसने देखा वो सहम उठा. उन्हें कुछ सूझ ही नहीं रहा था कि आखिर उनकी नजरों के सामने ये हो क्या रहा है. दरअसल, नहर में उतरते ही एक के बाद एक करके 15 भैंसों की मौत हो गई. इसके साथ ही कई भैंसे बुरी तरह से जख्मी हो गईं. इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस FIR दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.  

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बखेता गांव में कुछ लोग अपनी भैंसों को लेकर उन्हें नहर में नहलाने पहुंचे थे. जैसे ही वो पानी में उतरीं, एक-एक कर 500 भैंसे झुलस गईं. इसके साथ ही करीब 15 भैंसों की मौत भी हो गई. इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों का कहना है कि नहर के पानी में किसी ने तेजाब या किसी प्रकार का केमिकल मिला दिया था, जिसके बाद यह घटना घटित हुई है. भैंसों के साथ ही करीब 10 से 12 लोग भी पानी में उतरे थे, वो भी झुलस गए. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: लड़कियों के न्यूड फोटो से करता था लड़कों को ब्लैकमेल, राजस्थान से किया गिरफ्तार

कई लोग भी झुलसे
इस घटना के बाद सरपंच की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही ग्रामीणों ने सूझबूझ दिखाते हुए नहर का पानी जमा कर सैंपल जांच के लिए भेज दिया है.  इस मामले को लेकर स्थानीय लोग रोहतक डीसी व एसपी से मिलने के लिए पहुंचे और अज्ञात के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज करवाया और आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग भी की. यही नहीं ग्रामीणों ने पानी का खुद ही सैंपल भरा और जांच के लिए भेजा. बता दें, केमिकल इतना हानिकारक था कि जिसने भी उसे हाथ लगाया वो बुरी तरह से झुलस गया. जिसको लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल है. इसके अलावा किसानों की लगभग 15 से ज्यादा भैंसों की मौत भी हो चुकी है।

सरपंच ने की शिकायत 
इस घटना के बाद बखेता गांव के सरपंच चांद सिंह ने बताया कि रोज उसी नहर में पूरे गांव के लोग अपने पशुओं को पानी पिलाते हैं और नहलाते हैं, लेकिन आज अचानक वो बुरी तरह से झुलसने लगीं और तड़पने लगीं, जिसके बाद जांच की गई तो पाया गया कि नहर में किसी ने हानिकारक केमिकल डाला है, जिसकी वजह से ऐसा हो रहा है. ग्रामीणों ने मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. 

Trending news