आदमपुर के साथ हुआ था धोखा, अब लोगों से बातकर करवाएं जाएंगे विकास कार्य: CM
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1428612

आदमपुर के साथ हुआ था धोखा, अब लोगों से बातकर करवाएं जाएंगे विकास कार्य: CM

Haryana news: करनाल पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत के बाद भव्य बिश्नोई को बधाई दी. साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा. 

आदमपुर के साथ हुआ था धोखा, अब लोगों से बातकर करवाएं जाएंगे विकास कार्य: CM

नई दिल्ली: आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी (BJP) ने बड़ी जीत अपने नाम दर्ज कर ली है. बीजेपी नेता भव्य बिश्नोई (Bhavya Bisnoi) ने  15 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की है. जिसके बाद सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal) करनाल पहुंचे. वहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और जीत का जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं को लड्डू बांटे और कार्यकर्ता ढोल पर नाचते हुए नजर आए. 

करनाल पहुंचने के बाद सीएम मनोहर लाल ने कहा कि आदमपुर में बीजेपी की भव्य जीत हुई है. आदमपुर की जनता को बधाई और धन्यवाद देता हूं. साथ ही सीएम ने कहा कि उन सभी लोगों का भी धन्यवाद जिन्होंने मदद की.  अब भव्य बिश्नोई विधानसभा के सबसे कम उम्र के विधायक बन गए हैं. इससे पहले दुष्यंत चौटाला कम उम्र के नेता रह चुके हैं. अब बीजेपी के 41 विधायक और कांग्रेस के 30 विधायक विधानसभा में हैं. पहले पूरे हरियाणा में एक सामान विकास हुए हैं, लेकिन पिछले 2 साल में जितने भी काम बचे हैं वो सब करवाएंगे. 

ये भी पढ़ें: BJP की भव्य जीत से कांग्रेस पस्त, AAP और INLD की जमानत जब्त

 

सीएम मनोहर लाल ने यह भी कहा कि आदमपुर में कॉलेज खोले गए हैं, पानी की व्यवस्था, रेलवे अंडर पास सब वहां बनवाए गए हैं. हमारी सरकार ने अभी तक वहां 600 करोड़ कर की लागत का काम वहां करवाया हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि पहले आदमपुर के साथ धोखा हुआ था. विकास के नाम पर आदमपुर पिछड़ गया था. अब वहां लोगों से बात करके सभी काम करवाए जाएंगे. साथ ही जब सीएम से पराली से होने वाले प्रदूषण पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं है. 

वहीं हरियाणा के रोहतक जिले में ट्री आउटसाइड फॉरेस्ट इन इंडिया (TOIF) के कार्यक्रम के दौरान भी सीएम मनोहर लाल ने प्रदूषण को लेकर अटपटा जवाब दिया था.  बढ़ते प्रदूषण को लेकर उन्होंने कहा था कि हमारे पास जादू की छड़ी नहीं, जिसे घुमाया तो प्रदूषण कम हो जाए. भगवान का शुक्र है जो हवा चलने से प्रदूषण का स्तर कम हो रहा है.

ये भी पढ़ें: प्रदूषण पर CM Manohar Lal का अटपटा जवाब, बोले- जादू की छड़ी नहीं जो घुमाई और प्रदूषण खत्म

Trending news