Kaithal News: भाजपा कार्यालय पहुंचे CM मनोहर लाल, कई पार्टी के नेताओं ने थामा कमल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2126415

Kaithal News: भाजपा कार्यालय पहुंचे CM मनोहर लाल, कई पार्टी के नेताओं ने थामा कमल

Kaithal Hindi News: बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने वालों में विशेष तौर पर कुंडली से पूर्व विधायक दिनेश कौशिक, आम आदमी पार्टी के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी रहे रामप्रताप और महंत राजेंद्र गिरी, पूर्व डीजीपी हरियाणा बीएस सिद्धू शहीद समेत कई लोगों ने भाजपा में अपनी आस्था जताई है. 

Kaithal News: भाजपा कार्यालय पहुंचे CM मनोहर लाल, कई पार्टी के नेताओं ने थामा कमल

Kaithal News: आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कैथल में सांसद खेल स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. इस दौरान भाजपा के जिला कार्यालय कपिल कमल में पहुंचे, जहां उनका भरपूर स्वागत किया गया. कई अन्य पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हुए. 

सीएम ने कहा  कि कई पार्टियों के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था दिखाते हुए पार्टी का दामने थामा है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधिवत रूप से नए लोगों को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करवाई. अपने संबोधन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि काफी लोगों ने भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था दिखाई है. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, इसमें कोई नेता नहीं होता सभी कार्यकर्ता के रूप में संगठित होकर काम करते हैं.

सीएम मनोहर लाल ने अपने संबोधन के जरिये भारतीय जनता पार्टी का इतिहास बताया और पार्टी की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने का काम किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार हमारा लक्ष्य अपनी सहयोगियों, योगी सहयोगी पार्टियों समेत 400 का आंकड़ा पार करना है और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने हैं. आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है, जिसका मुख्य कारण है नरेंद्र मोदी की जनहित के कार्य और सफल विदेश नीति है. 

ये भी पढ़ें: 'AAP को इंडिया गठबंधन में मिली कुरुक्षेत्र सीट, यहीं से होगी चुनावी जीत की शुरुआत'

आज पार्टी ज्वाइन करने वालों में विशेष तौर पर कुंडली से पूर्व विधायक दिनेश कौशिक, आम आदमी पार्टी के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी रहे रामप्रताप और महंत राजेंद्र गिरी, पूर्व डीजीपी हरियाणा बीएस सिद्धू शहीद समेत कई लोगों ने भाजपा में अपनी आस्था जताई है. 

साथ ही सीएम ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर कटाक्ष करते हुए कहा कि गांधीजी की इच्छा पूरी होती दिख रही है. मुझे युवा युवराज नेता कांग्रेस का कहते हैं कि मैं गांधीजी का बड़ा अनुयाई हूं और मैं एक बात कहता हूं कि गांधी जी ने इतने काम किए हैं. उन्होंने कहा कि आप नहीं जानते गांधीजी ने कहा था कांग्रेस को समाप्त कर दो. आप उसी कांग्रेस को समाप्त करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और बहुत जल्दी कांग्रेस खत्म हो जाएगी. वहीं उन्होंने पार्टी ज्वाइन करने वालों को बधाई दी. 

Input: Vipin Sharma 

Trending news