Sirsa News: CM मनोहर लाल के जनसंवाद के दौरान महिला सरपंच ने किया हंगामा, बंद हुआ कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1696572

Sirsa News: CM मनोहर लाल के जनसंवाद के दौरान महिला सरपंच ने किया हंगामा, बंद हुआ कार्यक्रम

Sirsa News: पति पर हुए जानलेवा हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज महिला सरपंच ने CM मनोहर लाल की जनसुनवाई के दौरान जमकर हंगामा किया, जिसके बाद कार्यक्रम बंद करा दिया गया.

Sirsa News: CM मनोहर लाल के जनसंवाद के दौरान महिला सरपंच ने किया हंगामा, बंद हुआ कार्यक्रम

Sirsa News: हरियाणा के CM मनोहर लाल का सिरसा में जनसंवाद कार्यक्रम का आज तीसरा दिन है. CM  आज गांव बणी पहुंचे, जहां उन्होंने जनसुनवाई करते हुए 36 करोड़ की परियोजनाओं का शिल्यान्यास और उद्धघाटन किया. इस दौरान CM के साथ सांसद सुनीता दुग्गल और कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला मौजूद रहे.वहीं जनसुनवाई के दौरान महिला सरपंच ने अचानक हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद कार्यक्रम को बंद कराना पड़ा. 

CM ने 36 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास
सीएम मनोहर लाल गांव बणी में 36 करोड़ की परियोजनाओं का शिल्यान्यास और उद्धघाटन कियाा. इस दौरान CM ने बणी से कालांवाली रूट की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

स्कूलों को अपग्रेड करने का ऐलान
CM मनोहर ने सिरसा दौरे के दौरान प्रदेश की 137 स्कूलों को अपग्रेड करने का ऐलान किया है. प्रदेश के 137 स्कूल जो 10वीं कक्षा तक हैं, उन्हें 12वीं तक अपग्रेड किया जाएगा. साथ ही 7 हजार से ज्यादा आबादी वाले गांव में ई लाइब्रेरी खोली जाएगी.

ये भी पढ़ें- Sirsa News: CM मनोहर लाल के जनसंवाद का दूसरा दिन, नशा रोकने के लिए किया ये बड़ा ऐलान

 

कार्यक्रम में बाधा डालने की निंदा
CM ने रविवार को गांव डबवाली में जनसंवाद के दौरान AAP नेताओं द्वारा कार्यक्रम में बाधा डालने की निंदा की. CM ने कहा कि अगर किसी को अपनी बात रखनी है तो जनसंवाद कार्यक्रम में आए.विरोध करने वाले आप नेता जनसंवाद कार्यक्रम में नहीं आए.जिन नेताओं को विरोध करना है वो अपना विरोध मीडिया के समक्ष करें.

CM के कार्यक्रम में फिर हंगामा
CM मनोहर लाल के जनसुनवाई के तीसरे दिन भी हंगामे की खबर सामने आई है. पति पर हुए जानलेवा हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज महिला सरपंच ने जनसुनवाई के दौरान बवाल किया है. महिला सरपंच नैना झोरड़ गांव बणी की रहने वाली बताई जा रही है. हंगामे के बाद CM मनोहर लाल का जनसुनवाई कार्यक्रम बंद करा दिया गया है. 

दूसरे दिन 160 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन 
सिरसा दौरे के दूसरे दिन CM मनोहर लाल ने जनसुनवाई के साथ ही चोरमार में 160 करोड़ की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया. इस दौरान मंडी डबवाली के राजकीय मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के भवन, डबवाली ब्लॉक के वाटर वर्कस के रिमॉडलिंग की आधारशिला भी रखी गई.

Input-Jay Kumar

 

Trending news