Haryana Crime: हनीट्रैप में फंसाकर युवक से की मारपीट, हमलावर बोला- मैं बहुत बड़ा बदमाश हूं, गोली से उड़ा दूंगा
Advertisement

Haryana Crime: हनीट्रैप में फंसाकर युवक से की मारपीट, हमलावर बोला- मैं बहुत बड़ा बदमाश हूं, गोली से उड़ा दूंगा

Haryana Crime: हरियाणा के चरखी दादरी में हनीट्रैप में फंसाकर युवक से मारपीट व हवाई फायर कर धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि कई दिनों से एक लड़की से बात हो रही थी. उसने उसे मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन लड़की वहां नहीं पहुंची, उसकी जगह दो युवक वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट की.

Haryana Crime: हनीट्रैप में फंसाकर युवक से की मारपीट, हमलावर बोला- मैं बहुत बड़ा बदमाश हूं, गोली से उड़ा दूंगा

Haryana Crime: चरखी दादरी में राजस्थान के झूंझनू जिले के गांव कासनी निवासी एक युवक को हनीट्रैप में फंसाकर बुलाने और फिर मारपीट व हवाई फायर कर धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित संजय ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हमलावर ने हवाई फायर करते हुए कहा कि मैं बहुत बड़ा बदमाश हूं, गोली से उड़ा दूंगा. वहीं, झोझूकलां थाना पुलिस ने उसके बयान पर बाइक सवार तीन आरोपियों के खिलाफ सशस्त्र अधिनियम और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दिए बयान में घायल संजय ने बताया कि साल 2020 में गांव रुदड़ौल में उसकी शादी हुई थी. उसने बताया कि नैंसी नाम की एक लड़की ने लगभग डेढ़ माह पहले उससे वाट्सऐप पर मैसेज कर उससे दोस्ती की थी. तब से लेकर अब वह उससे बात करती रही. संजय ने बताया कि गत 19 फरवरी को वह पत्नी को मायके छोड़ने के लिए रुदड़ौल आया था. उसी दौरान नैंनी ने उसे मैसेज कर 11 बजे झोझूकलां महिला कॉलेज के पास मिलने के लिए बुलाया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में मोबाइल चोरी के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, नेपाल के रिसीवर्स से कनेक्शन आया सामने

उसने आगे बताया कि बाद में वाट्सऐप कॉल के जरिये बातचीत होने पर युवती ने अपनी असल पहचान मौड़ी निवासी अन्नु के रूप में बताई और कॉलेज से थोड़ी आगे आने के लिए कहा. संजय ने बताया कि करीब साढे़ 11 बजे वह कॉलेज पास पहुंच गया. जब उसने कॉल की तो युवती ने उसे थोड़ी देर इंतजार करने को कहा.

युवती की जगह पहुंचे तीन बाइक सवार युवक

संजय के अनुसार कॉलेज से आगे चलने के बाद युवती तो उससे मिलने नहीं आई, लेकिन एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंच गए. उनमें से एक ने कहा कि वो अन्नु का दोस्त है और उसी ने तुम्हें मारने के लिए भेजा है. इसके बाद तीन युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. संजय के अनुसार उसी दौरान परिक्षित नामक युवक ने हवाई फायर भी किया. बाद में आसपास के लोगों ने उसका बचाव किया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. अब उसने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

(इनपुटः पुष्पेंद्र कुमार)

Trending news