BJP कार्यकर्ताओं की मीटिंग में बोले Dhankar, महिला के साथ होना चाहिए न्याय
Advertisement

BJP कार्यकर्ताओं की मीटिंग में बोले Dhankar, महिला के साथ होना चाहिए न्याय

Haryana News: चरखी दादरी जिले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित किया. जहां उन्होंने खेल मंत्री के मामले को लेकर कहा कि महिला के साथ न्याय होना चाहिए और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.  

BJP कार्यकर्ताओं की मीटिंग में बोले Dhankar, महिला के साथ होना चाहिए न्याय

नरेंद्र मंडोला/ नई दिल्ली: चरखी दादरी जिले के गांव झोझू कलां में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankar) पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित किया. कार्यकर्ता मीटिंग की अध्यक्षता भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह मांढी (Sukhwinder Singh Mandi) ने की. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शहीद अरविंद सांगवान के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की. 

ये भी पढ़ें: Delhi: स्कूटी सवार लड़की को घसीटते ले गए कार सवार 5 लड़के, नग्न अवस्था में मिला शव

ये भी पढ़ें: Anil Vij के आदेश पर Molestation केस में लेडी कोच को मिली पुलिस सुरक्षा

 

 

साथ ही ओमप्रकाश धनखड़ ने खेलमंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) मामले को लेकर कहा कि महिला के साथ न्याय होना चाहिए, मामले की जांच जारी है और पुलिस कार्रवाई कर रही है. जांच के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने बताया कि देश की रक्षा के लिए अनेक वीर जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी जिसका बदला हम कभी भी नहीं चुका सकते हैं. हर परिस्थिति में हमारे सैनिक देश की सीमाओं पर डटकर दुश्मनों की कार्रवाई का मुहतोड़ जवाब देते हैं. सरकार भी सैनिकों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत हैं.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा का संगठन बड़ा मजबूत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने किसानों के लिए अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है. जिससे कि किसानों को उनकी फसलों का पूरा मूल्य मिले और उनकी फसलों में हुए नुकसान की भरपाई हो सके.

Trending news