OP Dhankar Birthday: कहीं भंडारा, रक्तदान तो कहीं स्वास्थ्य कैंप का हुआ आयोजन, मनाया गया धनखड़ का 63वां जन्मदिन
Advertisement

OP Dhankar Birthday: कहीं भंडारा, रक्तदान तो कहीं स्वास्थ्य कैंप का हुआ आयोजन, मनाया गया धनखड़ का 63वां जन्मदिन

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का 63वां जन्मदिन सोमवार को बादली विधानसभा के हसनपुर गांव में सेवा भाव से उत्सव की तरह मनाया गया.

OP Dhankar Birthday: कहीं भंडारा, रक्तदान तो कहीं स्वास्थ्य कैंप का हुआ आयोजन, मनाया गया धनखड़ का 63वां जन्मदिन

Jhajjar News: भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का 63वां जन्मदिन सोमवार को बादली विधानसभा के हसनपुर गांव में सेवा भाव से उत्सव की तरह मनाया गया. बादली विधानसभा के गांव हसनपुर में कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ के जन्मदिन को मनाने और उनके स्वागत के लिए गरिमामय ढंग से व्यवस्था की. आयोजन स्थल पर सेवा भाव के साथ फ्री स्वास्थ्य जांच की गई. कई स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजिन किया गया.

जैसे ही प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ हसनपुर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों और फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं की भीड़ व उनके उत्साह को देखते हुए कार्यक्रम स्थल एमआर स्कूल तक पहुंचने के लिए प्रदेश अध्यक्ष पहले ही गाड़ी से उतर गए और पैदल ही चलने लगे. कार्यकर्ता ओमप्रकाश धनखड़ जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगाते हुए नाचते गाते प्रदेश अध्यक्ष के साथ आयोजन स्थल स्कूल तक पहुंचे. कार्यक्रम में साधु-संत, कई खापों की सरदारी, कार्यकर्ता, नेता, कलाकार, खिलाड़ी और समाज की छतीस बिरादरी के गणमान्य लोगों ने धनखड़ को  जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दीं.

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने जयघोष के नारे लगाने शुरू कर दिए. कार्यकर्ताओं के उत्साह और उमंग को देखकर प्रदेश धनखड़ भी गदगद हो गए. उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को इस भव्य आयोजन के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूं और अभिनंदन करता हूं.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Election: JJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें कौन है

बता दें कि इस बार कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन मनाने की बादली विधानसभा में ही खास तैयारियां की थी. प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन पर भंडारा, स्वास्थ्य कैंप और रक्त दान कैंप का आयोजन भी किया गया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हलके की सरदारी, संत-महात्माओं, खापों और समाज के सभी तबकों से आज उन्हें काफी प्यार, सम्मान और आशीर्वाद मिला है. इसके लिए मैं सभी का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं. आज मेरे जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने सेवाभाव के कार्य किए, कहीं रक्तदान शिविर व स्वास्थ्य कैंप लगाए गए तो कहीं पर हवन व भंडारा का आयोजन किया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का प्यार, उनकी मेहनत और व्यवस्था देखकर मैं भाव विभोर हूं. मैने सोचा भी नहीं था, लेकिन कार्यकर्ताओं ने अभिभूत करने वाला नजारा आज प्रस्तुत किया है. साथ ही कहा कि कार्यकर्ता ही मुझमें जोश भरते हैं और लगातार मोटिवेट करते रहते हैं.

Input: Sumit Tharan

Trending news