Rohtak News: 10 साल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केवल हरियाणा को लूटने का काम किया- बिप्लब देब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1792481

Rohtak News: 10 साल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केवल हरियाणा को लूटने का काम किया- बिप्लब देब

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विधानसभा गढ़ी संपला किलोई में भाजपा ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन कर कांग्रेस पार्टी को चुनौती दी है. इस सम्मेलन में पहुंचे त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

Rohtak News: 10 साल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केवल हरियाणा को लूटने का काम किया- बिप्लब देब

Rohtak News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विधानसभा गढ़ी संपला किलोई में भाजपा ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन कर कांग्रेस पार्टी को चुनौती दी है. इस सम्मेलन में पहुंचे त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पापी करार दे दिया. उन्होंने कहा है कि यह लोग हरियाणा में केवल लूटने के लिए आते हैं, जनता से इन्हें कोई सरोकार नहीं और जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अब गठबंधन बनाकर खड़े हुए है. वह घोटालेबाज और चोर लोग हैं. इन्हें अब जेल जाने का डर सता रहा है.

वहीं बिप्लब देब ने कहा कि मणिपुर में जो हिंसा हुई है, केंद्र सरकार उसे कंट्रोल करने में लगी हुई है और जो महिलाओं के साथ उत्पीड़न हुआ. उस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस मामले को लेकर अपना वक्तव्य दे चुके हैं. दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.  भाजपा महिलाओं का सम्मान करने वाली पार्टी है और मौजूदा सरकार में भी कई मंत्री महिलाएं हैं. मणिपुर में वह किसी भी जाति के सपोर्ट में नहीं है और जाती उनके लिए मायने नहीं रखती. वहां पर शांति कायम करने के लिए सरकार कार्य करने में लगी हुई है. 

जहां तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो गठबंधन खड़ा हुआ है वह घोटालेबाज और चोरों का गठबंधन है. ये बैठक तो मिलकर करते हैं, लेकिन आपस में लड़ाई चलती रहती है. अब इन्हें जेल जाने का डर सताने लगा है इसलिए ही यह हाथ मिला रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर कटाक्ष किया और बोले कि राहुल गांधी ने हरियाणा में आकर खेती की, लेकिन उनके पाप से हरियाणा के किसानों की फसल बाढ़ में खत्म हो गई. इसलिए वे राहुल गांधी से गुजारिश करते हैं कि हरियाणा में ना आए क्योंकि हरियाणा की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. 

ये भी पढ़ें: Kaithal News: चुनाव से पहले फैला गुर्जर शब्द पर रायता, राजपूत बाहुल्य गांवों में BJP नेताओं की No Entry

 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 10 साल के शासनकाल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुछ नहीं किया और अब बड़े-बड़े वायदे कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी अपने वायदों को निभाती है और इसी कड़ी में राम मंदिर बनने का काम शुरू हो गया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चाहिए कि वह अपने बेटे को लेकर वहां पर माथा टेक आएं, ताकि उनके पाप धूल जाए. उन्होंने लोगों से आह्वान किया यह बड़े-बड़े वादे करने वाले लोग केवल सत्ता के लालची हैं और लूटने के लिए ही सत्ता में आना चाहते हैं. इसलिए जनता इन्हें मौका नहीं देगी और हरियाणा में 10 लोकसभा और सभी विधानसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी के खाते में जाएंगी और पन्ना प्रमुख इस मुकाम को हासिल करने में अहम योगदान देंगे. इसलिए वह पन्ना प्रमुखों से आह्वान करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ जुड़े.

वहीं रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विधानसभा के गढ़ को तोड़ने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को ही गुरु मंत्र भी दे दिया. उन्होंने कहा कि चाहे लोकसभा सीट हो या फिर विधानसभा सीट कांग्रेस पार्टी के लोग फर्जी व बोगस वोट डलवा कर जीत हासिल करते हैं. इसलिए अगर इनकी बोगस पोलिंग को रोक दिया जाएगा तो निश्चित तौर पर गढ़ी संपला किलोई से भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हार होगी और यहां से भाजपा का प्रत्याशी जीत हासिल करेगा. इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को रणनीति बनानी पड़ेगी. उन्होंने तो यह तक कह दिया कि अगर उनके चुनाव में बोगस पोलिंग रुक जाती तो वह दीपेंद्र सिंह हुड्डा को लगभग 2 लाख वोटों से हराते और भविष्य में भी ऐसा ही होगा.

Input: राज टाकिया 

Trending news