अशोक तंवर का दावा, 7 साल पहले बता दिया था कांग्रेस के साथ क्या कर रही BJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1373161

अशोक तंवर का दावा, 7 साल पहले बता दिया था कांग्रेस के साथ क्या कर रही BJP

AAP नेता अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में अब कुछ नहीं बचा. कांग्रेस में सब जगह भाजपा या तो लोग भाजपा में शामिल हो रहे या उसके लिए काम कर रहे हैं.

अशोक तंवर का दावा, 7 साल पहले बता दिया था कांग्रेस के साथ क्या कर रही BJP

राज टाकिया/रोहतक: पूर्व सांसद व आप पार्टी के नेता अशोक तंवर ने अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 90% कांग्रेस भाजपा (BJP) हो चुकी है. कुछ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं तो कुछ बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. ऐसे में आप (AAP) पार्टी सबसे बड़ा विकल्प बनकर उभर रही है, लेकिन उसे भी ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) के दबाव से रोकने की कोशिश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: Modi सरकार की वो स्कीम, जिसमे एक बार पैसा लगाने से बन जाएगी बेटियों की जिंदगी

अशोक तंवर रोहतक में शहीद भगत सिंह की जयंती पर निकाली गई यात्रा में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान तंवर ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को आज से 6-7 साल पहले ही यह बता दिया था कि कांग्रेस में रहकर लोग भाजपा के इशारे पर कांग्रेस को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. वह अब सही साबित हो रहा है. कुछ लोग भाजपा में जा चुके हैं और कुछ भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं. कांग्रेस पूरी तरह से भाजपा मय हो चुकी है. अब तो 90% कांग्रेस में भाजपा है. वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा को रोकने का सबसे बड़ा विकल्प है. इस ओर आप पार्टी के कदम बढ़ रहे हैं. ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) का दबाव बनाकर उन कदमों को रोकने की कोशिश की जा रही है, लेकिन यह कदम रुकने वाले नहीं हैं.

अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा में भी मौजूदा सरकार जंगल सफारी पर निकली हुई है और प्रदेश की जनता त्राहिमाम है. बरसात की वजह से खेत खलियान पानी में डूबे हुए. वहीं भुना में तो 5 फीट के करीब पानी भरा हुआ है, लेकिन कोई सुध लेने वाला नहीं है. पेट्रोल डीजल के दामों में फिर बढ़ोतरी हो रही है और अपराध का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है. साथ ही उन्होंने चुनाव में जेजेपी (JJP) के सपोर्ट करने के सवाल पर कहा कि उन्हें पता नहीं था कि यह लोग भाजपा के साथ मिल जाएंगे. अब ऐसे में युवाओं को खुद कमान संभालनी होगी और किसी पर विश्वास न करें. साथ ही तंवर ने कहा कि मोहाली एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने के लिए वह पंजाब और हरियाणा की जनता को बधाई देते हैं. इसमें भी कुछ लोग राजनीति करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पाई. इसलिए युवा अब भगत सिंह के रास्ते पर चलकर अपनी आवाज उठाएं.

Trending news