शादी के बाद दो माह में पिता बनने वाले हार्दिक पांड्या आज करेंगे Second Marriage!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1570802

शादी के बाद दो माह में पिता बनने वाले हार्दिक पांड्या आज करेंगे Second Marriage!

Hardik Pandya News: नतासा से शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या मॉडल और अभिनेत्रियों को डेट कर चुके थे. हार्दिक कोलकाता की रहने वाली मॉडल लिशा शर्मा के साथ रोमांस को लेकर चर्चा में आ गए थे. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया था.

शादी के बाद दो माह में पिता बनने वाले हार्दिक पांड्या आज करेंगे Second Marriage!

Hardik Pandya Second Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी और एक बच्चे के पिता हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आज दूसरी शादी करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने 31 मई 2020 में सर्बिया की रहने वाली नतासा स्टेनकॉविक  (Natasa Stankovic) से गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी. करीबी दो महीने बाद जुलाई 2020 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा. एक बेटे के पिता हार्दिक ने दूसरी शादी करने का फैसला किया है. ये शादी किसी और से नहीं, बल्कि पत्नी नतासा के साथ ही करने वाले हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2020 में नतासा ने प्रेग्नेंसी और हार्दिक पांड्या से शादी की न्यूज शेयर की थी. हालांकि कोविड के दौरान उन्होंने इंटिमेट वेडिंग कर ली थी, लेकिन शादी के करीब 3 साल बाद वे परिवार, दोस्त और रिश्तेदारों की मौजूदगी में आज वेलेंटाइन डे पर ग्रैंड वेडिंग करेंगे.

शादी करने के लिए पहुंचे उदयपुर 

यह खूबसूरत कपल उदयपुर (राजस्थान) में शादी करेगा. सोमवार को दोनों और उनके परिजन मुंबई से उदयपुर पहुंच गए. एयरपोर्ट पर नतासा के सर्बिया से आए परिजन भी देखे गए. प्री वेडिंग फंक्शन जैसे मेंहदी, संगीत और हल्दी रस्म 13 फरवरी की शाम को शुरू हो गईं. शादी का पूरा कार्यक्रम 16 फरवरी तक चलेगा. शादी की थीम वाइट है. इसका मतलब हार्दिक और नतासा के अलावा शादी में शरीक होने वाले मेहमान वाइट कलर के कपड़े पहने नजर आएंगे. 

इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है हार्दिक का नाम 
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नतासा से शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या मॉडल और अभिनेत्रियों को डेट कर चुके थे. हार्दिक कोलकाता की रहने वाली मॉडल लिशा शर्मा के साथ रोमांस को लेकर चर्चा में आ गए थे. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया था. बाद में हार्दिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये ब्रेकअप की जानकारी अपने फैंस को दी. इसके अलावा हार्दिक और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस एली अवराम रिलेशनशिप में रह चुके थे.

क्रिकेटर का नाम बॉलीवुड  एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से भी जुड़ चुका है. ये अफेयर बहुत कम समय का रहा और दोनों ने ही इस रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया. इसके अलावा हार्दिक और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के अफेयर की अफवाह उड़ चुकी है. 

कौन हैं नतासा 
नताशा स्टेनकोविक को बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से लोकप्रियता मिली थी. वह बिग बॉस 8 और नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में एंट्री की थी.  

Trending news