Haryana News: BJP पर सुशील गुप्ता का निशाना, कहा- हरियाणा में हम इनकी साइकिल तक ले जाएंगे
Advertisement

Haryana News: BJP पर सुशील गुप्ता का निशाना, कहा- हरियाणा में हम इनकी साइकिल तक ले जाएंगे

Haryana News: आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डॉ सुशील कुमार गुप्ता करनाल पहुंचे. उन्होंने आम आदमी पार्टी के शिक्षा विंग के अधिकारियों के साथ हरियाणा की शिक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की.

Haryana News: BJP पर सुशील गुप्ता का निशाना, कहा- हरियाणा में हम इनकी साइकिल तक ले जाएंगे

Haryana News: करनाल में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा हरियाणा में सरकारी स्कूलों को मर्ज कर उन्हें बंद किया जा रहा है. स्कूलों में अध्यापक हैं, लेकिन जितने होने चाहिए उतने अधयापक नहीं हैं, सरकारी स्कूलों में शौचालय नहीं, बिजली की व्यवस्था भी नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आईटीआई संस्थाओं का भी बुरा हाल है. कई पोस्टें खाली हैं, लेकिन सरकार आज तक भर्ती पक्की नहीं कर रही है. सरकार बस टेम्परेरी काम कर रही है.

दौरे पर रहेंगे केजरीवाल
आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डॉ सुशील कुमार गुप्ता करनाल पहुंचे. उन्होंने आम आदमी पार्टी के शिक्षा विंग के अधिकारियों के साथ हरियाणा की शिक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की. इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि 2024 चुनाव के मद्देनजर आने वाले दिनों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के दौरे पर रहेंगे. अरविंद केजरीवाल हर महीने में दो बार हरियाणा के अलग-अलग जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Brij Bhushan Sharan Singh: यौन उत्पीड़न मामले में 7 जुलाई को सुनवाई, कोर्ट ने कहा- चार्जशीट पढ़ने में टाइम लग रहा है

 

ये प्रधानमंत्री का काम है
इस दौरान हरियाणा में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर सुशील गुप्ता ने कहा जनता जिसे चुनेगी वही हरियाणा में मुख्यमंत्री का चेहरा होगा. SYL के मुद्दे पर गुप्ता सुशील गुप्ता ने कहा देश के प्रधानमंत्री का काम पूरे देश को पानी देने का है. अरविंद केजरीवाल ने हिसार के अंदर कहा था देश में पानी का बंटवारा करने का काम देश के प्रधानमंत्री का है.

अलग-अलग जिलों में होंगे केजरीवाल
सुशील गुप्ता ने कहा आने वाले दिनों में हरियाणा के अलग- अलग जिलों में अरविंद केजरीवाल के दौरे होंगे, आम आदमी पार्टी का संगठन सबसे मजबूत संगठन होगा, हाल ही में ढाई लाख से ज्यादा लोग आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं, आम आदमी पार्टी का संगठन सबसे मजबूत संगठन है. हरियाणा में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? इस सवाल पर सुशील गुप्ता ने कहा समय आने पर मुख्यमंत्री के चेहरे के बारे में बताएंगे. उन्होंने कहा कि  हरियाणा वाले जिसे चुनेंगे, वो होगा आम आदमी पार्टी का सीएम का चेहरा. हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल पर निशाना साधते हुए गुप्ता ने कहा, बीजेपी हमें दिल्ली में कहती थी इनका कुछ नहीं है, लेकिन दिल्ली में जनता ने साथ दिया. पंजाब में साथ दिया और हरियाणा में हम इनकी साईकल तक ले जाएंगे.

Input: KAMARJEET SINGH

Trending news