Hanuman Jayanti 2023 Rashifal: बजरंगबली इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें अपने सितारों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1640845

Hanuman Jayanti 2023 Rashifal: बजरंगबली इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें अपने सितारों का हाल

Aaj Ka Rashifal in hindi: हनुमान जयंती के अवसर पर भगवान हनुमान की कृपा किस पर बरसेगी आइए जानते हैं.

Hanuman Jayanti 2023 Rashifal: बजरंगबली इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें अपने सितारों का हाल

Aaj Ka Rashifal 6 April 2023: हनुमान जयंती के अवसर पर पूजा जरूर करें, जिससे की भगवान हनुमान की कृपा आप पर बनी रहे. आज किसका दिन कैसा रहने वाला है आइए जानते हैं. 

मेष राशि (Aries)- हनुमान जयंति के अवसर पर मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी मिल सकती है. साथ ही परिवार का सहयोग मिलेगा. वहीं बिजनेस कर रहे लोग पुराने रूके हुए काम को फिर से शुरू करेंगे. 

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के लोगों को हनुमान जी से आशीर्वाद मिलेगा और दिन खास रहने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा. वहीं नौकरी में तरक्की होगी. वहीं घर के पास हो रहे धार्मिक काम में आपका मन लगेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहने वाला है. परिजनों का साथ मिलेगा. शादीशुदा लोगों के जीवन में शांति बनी रहेगी और साथ ही आपके पार्टनर को जॉब में तरक्की मिलेगी, लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी होगी. 

कर्क राशि (Cancer)- वीरवार का दिन कर्क राशि  के जातकों का अच्छा रहने वाला है. साथ ही बिजनेस मेन को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा, जिसमें सफवता मिलेगी. वहीं बिजनेस पार्टनर को आज काम में लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की के साथ मान-सम्मान मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि का दिन सुखमय रहने वाला है. प्लोट खरीद-बेचने का काम करने वालो को लाभ होगा और साथ ही आप अपनी हॉबी को परस्यू करेंगे. आपका परिजनों के साथ धार्मिक स्थानों पर जाने का प्लान बनेगा और उसमे आप लीन भी हो जाएंगेा. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों पर हुनमान जी की विशेष कृपा बरसेगी, जिससे कि उनका दिन खास रहने वाला है. छात्रों को अच्छी खबर मिलेगी. वहीं आज रूके हुए काम पूरे होंगे और साथ ही इन कामों में सफलता भी मिलेगी. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहने वाला है. छात्रों को सफलता मिलेगा. नए काम को लेकर आप प्लानिंग कर रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी. सोच समझकर कदम उठाएं. आज आपको रूका हुआ धम मिलने का संभावना है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. बिजनेस में आ रही परेशानियां खत्म हो सकती है, जिसमें आप अपने किसी खास और करीबी की मदद ले सकते हैं. अपनी बुरी आदतों को बदलने के बारे में सोचेंगे, जिसमें परिवार आपका साथ देगा. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का बजरंगबली का खास आशीर्वाद मिलेगा, जिससे कि उनका दिन खास रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी मिल सकती है. आपका दिन व्यस्त रहने वाला है, जिससे कि थकावट महसूस करेंगे. साथ ही खर्चा बढ़ने वाला है, इसलिए ध्यान से पैसा खर्च करें. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. बिजनेस को आगे बढ़ाने की आपकी सोच कामयाब रहेगी और तरक्की होगी. वहीं नौकरीपेशा लोगों का इजाफा होगा. नौकरी को लेकर आपका बाहर घूमने की प्लान बनेगा.  

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के लोगों पर भगवान हनुमान की कृपा बरसने वाली है. दिन खुशियों से भरा होने वाला है. आज आप फूर्ती से भरे रहेंगे और साथ ही सभी कामों को समय रहते पूरा करेंगे. आज गाड़ी खरीदने का प्लानिंग हो सकती है. वहीं मकान खरीद-बेच का काम करने वालों को मुनाफा होगा. 

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के लोगों का दिन खास रहने वाला है. बिजनेस कर रहे लोगों को लाभ होगा और साथ ही तरक्की होगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. साथ ही परिवार का सहयोग मिलेगा. 

Trending news