Crime News: लाखनमाजरा में गुड़गांव के कारोबारी की गोली मारकर हत्या, हमले में युवक की मां भी घायल
Advertisement

Crime News: लाखनमाजरा में गुड़गांव के कारोबारी की गोली मारकर हत्या, हमले में युवक की मां भी घायल

Rohtak: गुरुग्राम से पंजाब के संगरूर में एक शादी समारोह में परिवार सहित सरीक होने जा रहे कारोबारी की रात्रि 12 बजे लाखनमाजरा बाईपास पर एक होटल पर गोली मारकर हत्या कर दी हैं, हमले में कारोबारी की मां भी घायल

 

Crime News: लाखनमाजरा में गुड़गांव के कारोबारी की गोली मारकर हत्या, हमले में युवक की  मां भी घायल

Rohtak: गुरुग्राम से पंजाब के संगरूर में एक शादी समारोह में परिवार सहित सरीक होने जा रहे कारोबारी की रात्रि 12 बजे के करीब लाखनमाजरा बाईपास पर एक होटल पर गोली मारकर हत्या कर दी हैं. वारदात में कारोबारी की मां भी घायल हुई हैं. गुरुग्राम के कारोबारी सचिन अपनी मां, पत्नी व दो बच्चों सहित जा रहा था. वहीं रोहतक जींद रोड पर लाखन माजरा के पास एक होटल पर खाना खाने के लिए रुका था. खाना खाने के बाद चलने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठने लगा तो कार सवार बदमाशों ने उन पर कई गोलियां दागी. अपने बेटे को बचाने दौड़ी मां और उसके बेटे 12 गोलियां मारकर हत्यारा फरार हो गया. सचिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसकी मां को पीजीआई रोहतक में दाखिल कराया गया है. वहीं इस हादसे के बाद से ही पत्नी बेसुध है.

वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया. वहीम मोनिका जब वापस लौटी तो वह सचिन की हालत देखकर बेसुध हो गई. ढाबे पर काम करने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी.  डायल 112 गाड़ी की मदद से सचिन और उसकी मां को पीजीआई पहुंचाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं सचिन की मां की हालात गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

जिस ढावे पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया उससे 200 मीटर आगे ही पौली नजर पर रोहतक पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने किसान आंदोलन को लेकर भारी नाकाबंदी की हुई है. लेकिन अभी तक जांच यह पता नहीं चला है कि सचिन और उसकी मां को गोली मारने के बाद बदमाशों की कार पौली नहर नाका से न होकर वापस लाखनमाजरा की ओर गई है.
Input: Raj Takiya 

Trending news