गुरुग्राम में पुलिसवालों को वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी, लोगों ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल
Advertisement

गुरुग्राम में पुलिसवालों को वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी, लोगों ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

गरुग्राम में कल रात पुलिसकर्मियों को वर्दी का रौब दिखाना भारी पड़ गया. दरअसल कल रात पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में कुछ लोगों से बदतमीजी कर दी. इसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह पीटा.

गुरुग्राम में पुलिसवालों को वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी, लोगों ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में हुक्के को लेकर हुए विवाद में 3 पुलिसकर्मियों की जमकर धुनाई कर दी गई. पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि शराब के नशे में ये पुलिसकर्मी एक घर में घुस गए और हुक्का पीने की जिद करने लगे लोगों के मना करने पर पुलिस कर्मियों ने मारपीट की, जिस पर लोगों ने पुलिसकर्मियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करके विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Air Quality: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा 'Air Pollution', जहरीली हवा के चलते लगाईं गईं सख्त पाबंदियां

पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि इन्होंने शराब के नशे में एक घर में घुसकर हुक्का पीने की जिद की और जब इनको हुक्का पीने से मना किया गया तो इन्होंने घरवालों से मारपीट शुरू कर दी. घर के लोगों ने मिलकर इन पुलिसकर्मियों को दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. घटना बुधवार रात तकरीबन 9 बजकर 30 मिनट की है. जब गुरुग्राम के फाजिलपुर गांव में कांग्रेसी नेता रोहताश बेदी के बड़े भाई परमजीत बेदी अपने घर के बाहर बैठे हुक्का पी रहे थे. उसी दौरान एक वैगनआर कार में सवार होकर 5 पुलिसकर्मी वहां पर आए. पांचों पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि वह नशे में चूर थे. पांचों पुलिसकर्मियों ने एक मकान के बाहर हुक्का रखा देखा तो यह अपनी गाड़ी लेकर रुक गए और हुक्का पीने की जिद करने लगे. जब इनको हुक्का पीने से मना किया गया तो इन्होंने घरवालों से बदतमीजी करनी शुरू कर दी और पुलिस का रौब दिखाया. घर वालों ने मिलकर इन पुलिसकर्मियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. दो पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गए, जबकि एक सब इंस्पेक्टर, हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल इन के हत्थे चढ़ गए.

शराब के नशे में मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों को लोगों ने इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके कपड़े फट गए और शरीर से खून निकलने लगा. मारपीट की जानकारी लगते ही आसपास के काफी लोग इकट्ठे हो गए और गुरुग्राम पुलिस को कंट्रोल रूम में सूचना दी गई. वहीं आरोपी पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह तो केवल हुक्का पीना चाहते थे. पता नहीं उनकी पिटाई क्यों की गई. उन्होंने शराब नहीं पी है बस एक दो पैग लगाए हैं.

मामले की जानकारी मिलते ही बादशाहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों पुलिसकर्मियों को रेस्क्यू कराया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस के एसीपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. आला अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित से शिकायत लेकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करके विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

पीड़ित का आरोप है कि 2 पुलिसकर्मी मौके से भाग गए, जिनकी गिरफ्तारी पर पीड़ित अड़े हुए हैं. पुलिसकर्मियों की इस हरकत से हरियाणा पुलिस की खाकी एक बार फिर से दागदार हो गई है. देखना होगा मामले की जांच में क्या निकल कर आता है.

Trending news