Gurugram Crime: ऑटो हटाने के लिए कहा तो कर दी हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Gurugram Crime: ऑटो हटाने के लिए कहा तो कर दी हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

गुरुग्राम में ऑटो हटाने को कहने पर चालक और उसके साथियों ने स्कूटी सवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Gurugram Crime: ऑटो हटाने के लिए कहा तो कर दी हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Gurugram Crime: गुरुग्राम में रोडरेज की घटना में एक 56 साल की आदमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ऐसा मामला पहली बार सामने नहीं आया है. इससे पहले भी कई शहरों में छोटी-2 बात पर हत्या करने के मामले सामने आए हैं. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बता दें कि गुरुग्राम में सोमवार शाम को ट्रंक बाजार के पास रोडरोज के एक मामले में 56 साल के आदमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस बारे में जानकारी देचे हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले में 3 लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. वहीं उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार शाम करीब सवा सात बजे हुई जब सुभाष नगर निवासी मूलचंद वर्मा अपनी स्कूटी पर काम से घर लौट रहे थे. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी और पुलिस फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम के स्टेडियम में नहीं खिलाड़ियों के लिए सुविधाएं, खेलने में हो रही परेशानी

 

वहीं इस मामले में मौजूद लोगों के अनुसार यह हत्या ऑटो हटाने के लिए कहने पर हुई है. स्कूटी सवार शख्स ने जब ऑटो हटाने को कहा तो ऑटो चालक और उसके साथ 4-5 अन्य युवकों ने उसपर हमला कर दिया. उन लोगों ने लात-घूसों से उसकी इतनी ज्यादा पिटाई कर दी कि वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Trending news