Gurugram: सोनू हत्याकांड में 5 गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1511767

Gurugram: सोनू हत्याकांड में 5 गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

साइबर सिटी की जल विहार कालोनी में बाइक सवार युवकों ने दुकानदार की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने 5 युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Gurugram: सोनू हत्याकांड में 5 गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

देवेंद्र भारद्वाज/ गुरुग्राम: साइबर सिटी की जल विहार कालोनी में बाइक सवार युवकों ने दुकानदार की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने 5 युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसीपी क्राइम की माने तो गुरुग्राम की जल विहार कॉलोनी सैक्टर-46 में एक बर्तनों की दुकान पर मोटरसाईकिल और स्कूटी पर सवार 7 से 8 नौजवान लड़कें मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और अपने हाथों में लिए डंडों और लात-घुसों से दुकानदार के साथ मारपीट की. इस वारदात में सोनू की मौत हो गई थी.  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते ही आरोपियो की तलाश शुरू की.

पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से 5 को कस्बा सोहना से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपियों की पहचान गंगाराम उर्फ बुद्धु, मंजीत, आशिष, यशु और कर्ण सैनी के रुप में हुई है. 

ये भी पढ़ें: Gurugram: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या, पुरानी रंजिश का मामला

 

बता दें कि पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों से वारदात में संलिप्त इनके अन्य साथियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है. इस वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई स्कूटी/ मोटरसाईकिल औक लाठी-डंडे भी बरामद कर लिए गए हैं और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. 

आपको बता दें कि यह पूरी वारदात लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी पर 8 लोग सवार होकर आए हैं. सभी ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर नकाब बांधा हुआ था, लेकिन अब इनमें से 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

Trending news