Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 2019 में हुई हत्या मामले में चल रहा था फरार
Advertisement

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 2019 में हुई हत्या मामले में चल रहा था फरार

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी 2019 में हुई हत्या मामले में काफी समय से फरार चल रहा था. 

 

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार,  2019 में हुई हत्या मामले में चल रहा था फरार

Gurugram Crime: गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में बड़ा आरोपी जो कि दुबई से बैठकर आपराधिक वारदातों की साजिश रचता था. आरोपी ने 2019 विजय उर्फ़ तांत्रिक कि हत्या कर दी थी, जिसके बाद से ही यह आरोपी की लंबे समय से फरार चल रहे थे. आरोपी के द्वारा की गई हत्या की साजिश को गैंगस्टर कौशल के साथ मिलकर दुबई में रची थी. इस मामले में पुलिस ने कई अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था.

आरोपी पर था 1 लाख रुपए का इनाम

तो वहीं मुख्य तौर पर करण और अली नाम के दो आरोपी पिछले काफी समय से पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे थे. पुलिस ने इन आरोपियों को धर दबोचा हैं. आरोपी की गिरफ्तारी के ऊपर पुलिस ने 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस ने इस आरोपी की गिरफ्तारी अमृतसर एयरपोर्ट से की. 

ये भी पढें: Champions Trophy 2025: पाकिस्तान के हाथों से छिन सकती है चैंपियंस ट्रॉफी 2025 मेजबानी, ये देश कर सकता है होस्ट?

कौशल गैंग के साथ संपर्क में था आरोपी 

आरोपी कारण उर्फ अली पिछले काफी समय से कौशल गैंग के साथ संपर्क में था. यही नहीं गैंगस्टर कौशल को दुबई के अंदर से सुविधा मुहिया करने में भी आरोपी की अहम भूमिका रही थी.  आरोपी कारण उर्फ अली पिछले 2013 से ही दुबई में रह रहा था. 2019 के दौरान ही दुबई में ही कौशल गैंगस्टर को इसने कई सुविधा मुहैया कराई और वहां बैठकर दिल्ली एनसीआर के अन्य इलाकों में वारदातों को किस तरह से अंजाम देना है उसकी साजिश रची गई. गुरुग्राम पुलिस को आरोपी की जैसी ही सूचना मिली. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को अमृतसर एयरपोर्ट पर उसी दौरान को धर दबोचने में बड़ी कामयाबी हासिल की. 
इनपुट: Devender Bhardwaj 

Trending news