109 करोड़ के गबन मामले में बिल्डर की बढ़ी मुश्किलें, छापा पड़ने पर बालकनी से कूदा
Advertisement

109 करोड़ के गबन मामले में बिल्डर की बढ़ी मुश्किलें, छापा पड़ने पर बालकनी से कूदा

बैंक से 109 करोड़ रुपये का घोटाला किए जाने के मामले में गार्डेनिया इंडिया के डायरेक्टर संजीव कुमार की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं. बिल्डर के खिलाफ सीबीआई के इंस्पेक्टर रंधीर कुमार सिंह ने बादशाहपुर थाने में भी मामला दर्ज करा दिया है.

109 करोड़ के गबन मामले में बिल्डर की बढ़ी मुश्किलें, छापा पड़ने पर बालकनी से कूदा

गुरुग्राम: बैंक से 109 करोड़ रुपये का घोटाला किए जाने के मामले में गार्डेनिया इंडिया के डायरेक्टर संजीव कुमार की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं. बिल्डर के खिलाफ सीबीआई के इंस्पेक्टर रंधीर कुमार सिंह ने बादशाहपुर थाने में भी मामला दर्ज करा दिया है. यह मामला इंस्पेक्टर ने बिल्डर के घर से 315 बोर की रिवाल्वर और करीब दो दर्जन गोलियां मिलने के बाद दर्ज कराया है. बिल्डर के पास इस रिवाल्वर को रखने का लाइसेंस तो था, लेकिन यह लाइसेंस भी काफी समय पहले ही एक्सपायर हो चुका है. इस मामले में सीबीआई इंस्पेक्टर रंधीर कुमार सिंह ने बादशाहपुर थाना पुलिस को शिकायत देकर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें: Badarpur: दुकानों पर चला बुलडोजर, 500 लोग हुए बेरोजगार, पहले से नोटिस न देने का MCD पर लगा आरोप

सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक गार्डेनिया इंडिया कंपनी ने करीब 109 करोड़ रुपये का लोन लिया था. इस कंपनी के डायरेक्टर संजीव कुमार गुरुग्राम सेक्टर-70 की टाटा प्रिमंती सोसाइटी में रहते हैं. संजीव कुमार समेत डायरेक्टर मनोज कुमार, अनुपमा कुमारी, पूनम कुमारी, मैसर्स गार्डेनिया शेल्टर्स, फ्यूटेक शेल्टर इसमें गारंटर थे. इसके अलावा इसमें कुछ सरकारी अधिकारियों की भी मिलीभगत थी. इस घोटाले में 420, 120बी और प्रिवेंशन ऑफ क्रप्शन एक्ट के तहत सीबीआई ने मामला दर्ज किया है. इस मामले की जांच के लिए सीबीआई वीरवार को गुड़गांव के सेक्टर-70 पहुंचकर छापामार कार्रवाई की.

जैसे ही सीबीआई ने यहां जांच शुरू कर दस्तावेज कब्जे में लेने शुरू किए तो बिल्डर संजीव कुमार शर्मा घबरा गए. बताया जा रहा है कि वह अपने फ्लैट की बालकनी से कूद गए. इस घटना में घायल हुए बिल्डर को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले में कब्जे में लिए गए दस्तावेजों की सीबीआई जांच कर रही है.

Input: देवेंद्र भारद्ववाज

Trending news