गुर्जर समाज ने आंदोलन की दी धमकी तो बिना देर किए कैप्टन ने मांगी माफी, बोले- हमेशा किया सम्मान
Advertisement

गुर्जर समाज ने आंदोलन की दी धमकी तो बिना देर किए कैप्टन ने मांगी माफी, बोले- हमेशा किया सम्मान

राहुल गांधी से ED की पूछताछ का विरोध करने के लिए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव दिल्ली आए थे. कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं के साथ कैप्टन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के वक्त दोनों के बीच झड़प तक हुई. 

गुर्जर समाज ने आंदोलन की दी धमकी तो बिना देर किए कैप्टन ने मांगी माफी, बोले- हमेशा किया सम्मान

पवन शर्मा/रेवाड़ी: कांग्रेस OBC सैल के राष्ट्रीय चेयरमैन कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि मेरे पिता स्व. राव अभय सिंह, मैंने और मेरे बेटे विधायक चिरंजीव राव ने गुर्जर समाज का हमेशा सम्मान किया है. गत 15 जून को अपने निजी सचिव के साथ दिल्ली कार्यालय में जा रहा थे, लेकिन दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेंक्टर जो कि अपने आपको गुर्जर बोल रहा था उसने गैर कानूनी तरीके से मुझे जबरदस्ती पुलिस की बस में बैठाया न केवल बस में बैठाया बल्कि मेरे साथ बदसलूकी की और यदुवंशीयों के खिलाफ और यहां तक की मेरे ईस्ट देवता भगवान श्री कृष्ण पर भी अभद्र टिप्पणी की.

कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि जब वह बार-बार बोलते रहे तो मैंने उस दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर केवल उसी व्यक्ति विशेष के बारे में बोला था न कि गुर्जर समाज के बारे में कुछ कहा था, लेकिन कुछ राजनीतिक व्यक्ति इस मामले पर राजनीति करके तूल देना चा रहे है. केवल एक पक्ष को ही सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. मेरा मकसद गुर्जर समाज की भावनाओं को ठेस पंहुचाने का नहीं था, फिर भी यदि किसी गुर्जर समाज के लोगों को बूरा लगा हो तो मैं अपने शब्द वापिस लेता हूं.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: जन्म से ही किस्मत वाले होते हैं इस नाम के अक्षर वाले लोग, आसानी से जीत लेते हैं सामने वाले का दिल

ओबीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि मैंने और मेरे परिवार ने हमेशा गुर्जर समाज का सम्मान किया है, करता हूं और आगे भी करता रहूंगा हूं.

राहुल गांधी ED पूछताछ में दिल्ली पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बता दें कि राहुल गांधी से ED की पूछताछ का विरोध करने के लिए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव दिल्ली आए थे. कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं के साथ कैप्टन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के वक्त दोनों के बीच झड़प तक हुई. इस दौरान कैप्टन यादव ने गुर्जर समाज के पुलिसकर्मी को अभद्र टिप्पणी की. कैप्टन यादव की टिप्पणी वाली वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी और लोगों ने इसका जमकर विरोध किया.

WATCH LIVE TV

Trending news