केजरीवाल ने किया वादा, Gujarat में सरकार बनने के 15 दिन के भीतर सबसे पहले करेंगे यह काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1398150

केजरीवाल ने किया वादा, Gujarat में सरकार बनने के 15 दिन के भीतर सबसे पहले करेंगे यह काम

Bhavnagar Jansabha : arvind kejriwal ने महाराजा कृष्ण कुमार को भारत रत्न देने की मांग केंद्र सरकार से की. साथ ही यह भी कहा कि सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचारियों के हलक में हाथ डालकर जनता का सारा पैसा निकलवाएंगे. 

केजरीवाल ने किया वादा, Gujarat में सरकार बनने के 15 दिन के भीतर सबसे पहले करेंगे यह काम

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं. इस क्रम में वह भावनगर में जनता से रूबरू हुए. जनसभा की शुरुआत में केजरीवाल ने महाराजा कृष्ण कुमार को नमन किया.

इनके बारे में उन्होंने बताया कि देश की आजादी के बाद जब सरदार पटेल देश के एकीकरण के लिए सभी रियासतों को भारत में विलय करने के लिए उनके पास जा रहे थे, उस वक्त महाराजा कृष्णा कुमार ही थे, जिन्होंने सबसे पहले गुजरात को भारत में जोड़ने की हामी भरी थी. केजरीवाल ने कहा, महाराजा कृष्ण कुमार गजब से देशभक्त थे. मंच से उन्होंने कृष्ण कुमार को भारत रत्न देने की विनती केंद्र सरकार से की. केजरीवाल ने कहा, ऐसा करने से भारत रत्न का मान बढ़ेगा. 

अरविंद केजरीवाल ने भरोसा दिलाया, आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर जनता से किया एक-एक वादा पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज पूरा गुजरात बदलाव चाहता है. 27 साल से लोग थक गए हैं. वे परिवर्तन चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की एजेंसी (IB) की रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बन रही  है, लेकिन अभी जीत किनारे पर हैं. 92-93 सीट आ रही हैं. केजरीवाल ने कहा कि एक जोर का धक्का लगाना पड़ेगा. कम से कम 150 सीटें आनी चाहिए वरना ये सरकार को तोड़ देंगे. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में पाटीदार, किसान मालधारी, ठाकुर, कर्मचारी, दलित, क्षत्रिय समेत कई आंदोलन हुए. गुजरात में निर्दोष लोगों को झूठे केस कर जेल में डाल दिया गया. उन्होंने कहा कि 8 दिसंबर को वोटों की काउंटिंग होगी. 15 दिसंबर को आप की सरकार बनेगी. केजरीवाल ने कहा, सरकार बनने के बाद सबसे पहला काम किया जाएगा कि 31 दिसंबर तक 15 दिनों में जेल में डाले गए लोगों के केस वापस लिए जाएंगे. दूसरा काम भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. 

केजरीवाल ने कहा कि अभी कहते हैं कि गुजरात घाटे में चला गया. आज हर चीज पर टैक्स वसूला जा रहा है तो आखिर ये पैसा जा कहां रहा है. उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनने के बाद इन लोगों के हलक में हाथ डालकर गुजरात की जनता का एक-एक पैसा निकलवाएंगे. छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने यह भी कहा कि हमारा कोई विधायक, सीएम भ्रष्टाचार नहीं करेगा. हम भ्रष्टाचार मुक्त शासन देंगे और अगर हमारा भी कोई विधायक ऐसा करते पाया गया तो बख्शा उसे भी नहीं जाएगा. 

 

 

 

Trending news