नरेंद्र मोदी को 2024 में PM बनाना क्यों है जरूरी, असम के सीएम ने गुजरात में बताया कारण
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1449046

नरेंद्र मोदी को 2024 में PM बनाना क्यों है जरूरी, असम के सीएम ने गुजरात में बताया कारण

राजधानी में करीब छह महीने पहले श्रद्धा वॉकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder ) की जांच का दायरा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. वहीं यह हत्याकांड राजनीतिक पार्टियों के लिए एक चुनावी मुद्दा बन गया है. दिल्ली पुलिस की एक टीम हिमाचल में कुल्लू जिले की पार्वती घाटी पहुंच गई है.

नरेंद्र मोदी को 2024 में PM बनाना क्यों है जरूरी, असम के सीएम ने  गुजरात में बताया कारण

नई दिल्ली : राजधानी में करीब छह महीने पहले श्रद्धा वॉकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder ) की जांच का दायरा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. वहीं यह हत्याकांड राजनीतिक पार्टियों के लिए एक चुनावी मुद्दा बन गया है. दिल्ली पुलिस की एक टीम हिमाचल में कुल्लू जिले की पार्वती घाटी पहुंच गई है. जांच में यह बात निकलकर सामने आई है कि आफताब और श्रद्धा अप्रैल में हिमाचल घूमने गए थे. यहां उन्होंने कुल्लू के तोश गांव मे ट्रैकिंग की थी. 

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को महरौली के जंगल में कुछ हड्डियां मिली हैं, लेकिन अब तक खून से सने कपड़े और जिस हथियार से शव के टुकड़े किए गए थे. वह नहीं मिल पाया है. आफ़ताब से पूछताछ के दौरान पता चला कि जिस कटर से शव काटा गया, उसे एक कूड़ेदान में और खून से सने कपड़े एमसीडी की गाड़ी में फेंक दिए थे.

इधर गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच शनिवार को असम के सीएम  हिमंत बिस्वा सरमा ने कच्छ जिले में आयोजित एक सभा में कहा कि अगर देश में मजबूत नेता नहीं होगा तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की रक्षा नहीं हो पाएगी.

श्रद्धा वॉकर के लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने उसकी हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि  2024 में नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि अगर देश में ताकतवर नेता होगा तो हर शहर में आफताब पैदा होगा. 

गुजरात विधानसभा चुनाव में नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है. राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को, जबकि दूसरे चरण के लिए मतदान 5 दिसंबर को होगा. मतगणना दोनों चरणों की 8 दिसंबर को होगी.

Trending news