गुजरात में अपने खिलाफ लगे नारों पर केजरीवाल बोले-एक दिन दिल जीतकर दिखाऊंगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1416352

गुजरात में अपने खिलाफ लगे नारों पर केजरीवाल बोले-एक दिन दिल जीतकर दिखाऊंगा

गुजरात चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूरी ताकत झोंक दी है. आज वह गुजरात के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने नवसारी में जनसभा को संबोधित किया.

गुजरात में अपने खिलाफ लगे नारों पर केजरीवाल बोले-एक दिन दिल जीतकर दिखाऊंगा

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूरी ताकत झोंक दी है. आज वह गुजरात के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने नवसारी में जनसभा को संबोधित किया. इस बीच एक जगह अपने खिलाफ लग रहे नारों के बाद उन्होंने अपने दिल की बात कही.

केजरीवाल ने कहा कि आप चाहे किसी के नारे लगाएं, मेरा आपसे वादा है कि गुजरात में सरकार बनने के बाद आपके भी बच्चों के लिए मैं स्कूल बनवाऊंगा, आपके घर में कोई बीमार होगा, उसका भी इलाज मैं करवाऊंगा। आपके भी बच्चों के लिए रोजगार का इंतजाम करूंगा. एक दिन आपका दिल जीतकर आपको पार्टी में शामिल करूंगा. 

 

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में बीजेपी के 27 साल के कुशासन के खिलाफ जनता का आक्रोश अब बदलाव मांग रहा है. आज नवसारी में जनता से मिलने आया हूं. उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता को आम आदमी पार्टी में बदलाव का विकल्प मिल गया है.

गुजरात चुनाव की तारीखों की घोषणा कर चुकी है, लेकिन आम आदमी पार्टी अपने 86 प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर चुकी है. अब पार्टी सीएम पद के चेहरे की तलाश में जुट गई है. साथ ही अब आप ने पंजाब की तरह गुजरात में भी सीएम पद के उम्मीदवार कौन हो, इसके लिए राय मांगी है. पार्टी ने एक मोबाइल नंबर 6357000360 जारी कर WhatsApp, SMS, Email और वॉयस मैसेज से इस बारे में राय मांगी है.

3 नवंबर को शाम 5 बजे तक इस मोबाइल नंबर पर सीएम चेहरा चुन सकते हैं. पार्टी 4 नवंबर को मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा की जाएगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी कभी इस बारे में जनता से राय नहीं मांगती, लेकिन आम आदमी पार्टी पूछकर फैसला करती है. 

Trending news