Greater Noida News: हत्या को लेकर करणी सेना का प्रदर्शन, हथियारों के एनकाउंटर की मांग की
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1997127

Greater Noida News: हत्या को लेकर करणी सेना का प्रदर्शन, हथियारों के एनकाउंटर की मांग की

Greater Noida News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में करणी सेना ने ग्रेटर नोएडा कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया. डीएम गौतम बुद्ध नगर को हत्यारों के एनकाउंटर की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

 

Greater Noida News: हत्या को लेकर करणी सेना का प्रदर्शन, हथियारों के एनकाउंटर की मांग की

Greater Noida: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में कलेक्ट्रेट पर करणी सेना ने जोरदार प्रदर्शन किया. हथियारों के एनकाउंटर की मांग को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा. दिन निकलते ही ग्रेटर नोएडा कलेक्ट्रेट पर करणी सेना के सदस्य द्वारा एकत्र होकर जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े हत्या के विरोध मे जोरदार प्रदर्शन किया. हथियारों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए. डीएम गौतम बुद्ध नगर को हत्यारों के एनकाउंटर की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. साथ कलेक्ट्रेट पर एकत्र होकर सुखदेव सिंह की आत्मा की शांति के लिए मौन धारण किया.

ये भी पढ़ें: Accident News: झज्जर में बड़ा हादसा, मासूम की ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी घटना
दरअसल आपको बता दें कि कुछ बदमाशों द्वारा राजस्थान के राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई थी. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. घटना के विरोध में सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट पर राजपूत करणी सेना के सदस्य द्वारा काफी ज्यादा संख्या में एकत्र होकर जोरदार प्रदर्शन किया गया. वहीं सभी ने आरोपियों के एनकाउंटर की मांग करते हुए डीएम को ज्ञापन सौंपा.

रोड जाम करेगी करणी सेना
उत्तर प्रदेश पश्चिम के अध्यक्ष ठाकुर करण सिंह ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या करने वाले आरोपियों द्वारा सीन ठोकर सोशल मीडिया पर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली गई है. इसके बावजूद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं. अगर 24 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं की गई तो श्री राजपूत करणी सेना पूरे देश में आंदोलन करेगी, जिसका समर्थन उत्तर प्रदेश करणी सेना पूरी तरह करेगी और पूरे उत्तर प्रदेश में श्री राजपूत करणी सेना सड़कों पर उतरेगी, जिसकी जिम्मेदारी पूर्ण रूप से शासन में प्रशासन की होगी.

Input: Pranav Bhardwaj

Trending news