Crime news: पड़ोसी ने 2 साल की मासूम को मारकर खूंटी पर लटकाया शव, जानें कैसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1646085

Crime news: पड़ोसी ने 2 साल की मासूम को मारकर खूंटी पर लटकाया शव, जानें कैसे हुआ खुलासा

Greater Noida Crime news: ग्रेटर नोएडा में 2 साल की मासूम बच्ची का शव उसके पड़ोस में रहने वाले युवक के घर में बैग में खूंटी पर लटका हुआ मिला. जबकि आरोपी युवक बच्ची के परिजनों साथ उसे को ढूंढने का नाटक कर रहा था.

Crime news: पड़ोसी ने 2 साल की मासूम को मारकर खूंटी पर लटकाया शव, जानें कैसे हुआ खुलासा

Greater Noida Crime news: ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है, जहां 2 साल की मासूम बच्ची का शव उसके पड़ोस में रहने वाले युवक के घर में बैग में खूंटी पर लटका हुआ मिला. जबकि आरोपी युवक बच्ची के परिजनों साथ उसे को ढूंढने का नाटक कर रहा था. जब घर से बदबू आने लगी तो परिवार वालों को शक हुआ और कमरे का दरवाजा तोड़कर तलाशी ली गई और मासूम को शव बरामद हुआ. शव मिलने की जानकारी लगने के बाद आरोपी फरार हो गया. 

शिव कुमार और मंजू, अपनी 2 साल की बेटी मानसी और 7 महीने के बेटे आदर्श के साथ देवला गांव में किराए के घर में रहते हैं. शिव कुमार पास की एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं. 7 अप्रैल को शिव कुमार ड्यूटी और मंजू दोनों बच्चों को घर पर छोड़कर बाजार सामान गई थी, इसी दौरान मानसी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. बाजार से लौटने पर मां ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. रात करीब 11 बजे माता-पिता ने सूरजपुर चौकी पर बच्ची के गायब होने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: रविवार को सबसे गर्म दिन के बाद अब और बढ़ेगा तापमान, जानें आज के मौसम का हाल

मानसी के पिता शिव कुमार ने बताया कि रविवार को दोपहर ऐसा लगा कि पड़ोस में रहने वाले राघवेंद्र के घर से बदबू आ रही है. जब वहां जाकर देखा तो बाहर से घर में ताला लगा हुआ था. जबकि राघवेंद्र दो दिनों तक पीड़ित परिजनों संग बच्ची को खोज रहा था, बदबू आने की बात पता चलते ही वह गायब हो गया. जिसके बाद सूरजपुर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ताला तोड़कर घर में घुसी तो दो दिन से लापता मासूम का शव घर में बैग में मिला. आरोपी ने मासूम की हत्या करके उसका शव पीठ पर टांगने वाले बैग में डालकर खूंटी पर लटका दिया था. मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना के बाद पूरे गांव में रोष दिख रहा है.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि दो दिन पहले गायब हुई 2 साल की बच्ची का शव पड़ोसी के ही कमरे में एक सूटकेस में मिला है. उसके कमरे में ताला लगा हुआ था. देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है. पहले दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया, पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी हैं. आरोपी को पकड़ने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने बच्ची की हत्या किस वजह से की थी. फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news