Greater Noida: गाड़ियों से स्टंट करने की वीडियो हुई वायरल, 2 गाड़ियां सीज
Advertisement

Greater Noida: गाड़ियों से स्टंट करने की वीडियो हुई वायरल, 2 गाड़ियां सीज

ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों से स्टंट करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में चार से पांच कारों से स्टंट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में कार से बाहर निकल कर कुछ युवा स्टंट कर रहे हैं.

Greater Noida: गाड़ियों से स्टंट करने की वीडियो हुई वायरल, 2 गाड़ियां सीज

प्रनव भारद्वाज/ दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों से स्टंट करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में चार से पांच कारों से स्टंट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में कार से बाहर निकल कर कुछ युवा स्टंट कर रहे हैं. वहीं गाड़ियों को तेज रफ्तार से चलाया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए गाड़ियों की जांच शुरू की और पहचान के बाद सूरजपुर थाना पुलिस ने 2 गाड़ियों को सीज कर दिया है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी, जिसमें 4 से 5 गाड़ियां और कुछ युवा गाड़ियों से बाहर निकलकर स्टंट कर रहे हैं. ग्रेटर नोएडा में इस तरह की और भी कई वीडियो वायरल हुई है, जिनके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. लोग अभी भी स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे और अपनी जान को जोखिम में डालकर फ़ॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लगातार स्टंट कर रहे हैं. इस मामले में वीडियो के आधार पर सूरजपुर पुलिस ने गाड़ियों की पहचान की और 2 गाड़ियों को सीज कर दिया है. वहीं अन्य के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सूरजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का संज्ञान लेते हुए वीडियो में गाड़ियों की पहचान की गई. जिसके बाद दो स्विफ्ट गाड़ी जिनमें एक लाल और एक सफेद रंग की है. उनको पुलिस ने सीज कर दिया है. वहीं अन्य गाड़ियों की पहचान के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Greater Noida: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, केस दर्ज

 

सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स के लिए करते हैं स्टंट
इससे पहले एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें अल्टो गाड़ी में 3 युवा स्टंट कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और युवाओं को गिरफ्तार किया व गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई की. अभी भी स्टंट के मामले नहीं रुक रहे हैं और लगातार युवा सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए गाड़ियों से स्टंट कर रहे हैं .
 
नाबालिक स्कूली छात्र करते हैं स्टंट
इन वीडियो में ज्यादातर युवा नाबालिक होते हैं जो सोशल मीडिया पर फेमस होने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस प्रकार के स्टंट करते हैं. सूरजपुर पुलिस ने स्टंट करने वाली दो गाड़ियों को सीज कर दिया. वहीं कारों में सवार जो युवा थे वह सभी नाबालिक थे. पुलिस ने उनके परिजनों को हिदायत देकर छोड़ दिया है और आगे से स्टंट न करने की सलाह दी है.

Trending news