रेवाड़ी में युवती की बेरहमी से हत्या, शिनाख्त ना हो इसलिए पत्थर से कुचला चेहरा
Advertisement

रेवाड़ी में युवती की बेरहमी से हत्या, शिनाख्त ना हो इसलिए पत्थर से कुचला चेहरा

हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवती की हत्या कर उसका शव खेत में फैंक दिया. इसके बाद युवती का चेहरा पत्थर से कुचल दिया, ताकि उसकी पहचान न हो पाए. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

रेवाड़ी में युवती की बेरहमी से हत्या, शिनाख्त ना हो इसलिए पत्थर से कुचला चेहरा

पवन कुमार/रेवाड़ी: रेवाड़ी में एक युवती की हत्या कर दी गई, जिसका बाद उसका शव गांव सुलखा के खेत में पड़ा मिला है. हालांकि, अभी युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. युवती के चेहरे को पत्थरों से बुरी तरह कुचला हुआ है. रामपुरा थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शिनाख्त को लेकर प्रयास शुरू कर दिए है. मिली जानकारी के अनुसार गांव सुलखा से बधराना की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक खेत में युवती का शव पड़ा हुआ था.

वहां से गुजर रहे ग्रामीण ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद रामपुरा थाना व गांव भाड़ावास चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस द्वारा आस-पास के गांवों में भी शव मिलने की सूचना भेजी गई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई है. दरअसल, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने युवती का चेहरा बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी पहचान में भी मुश्किल हो रही है.

पुलिस के अनुसार मृतक युवती की उम्र करीब 22 साल है और शरीर पर काले रंग की जींस, हरे रंग की टी-शर्ट, काली बेल्ट व गुलाबी रंग के जूते पहने हुए है. रामपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है. पुलिस को अंदेशा है कि युवती की हत्या किसी अन्य जगह की गई और शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां खेत में लाकर फेंक दिया. पहचान छिपाने के लिए पत्थरों से चेहरा भी कुचल दिया गया. पुलिस आस-पास में किराए पर रहने वाले कंपनी कर्मचारियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.

Trending news