Ghaziabad Crime News: युवक की लापरवाही ने मासूम बच्ची की ली जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2138894

Ghaziabad Crime News: युवक की लापरवाही ने मासूम बच्ची की ली जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र  के शिप्रा मॉल की पार्किंग में कार पार्क कर रहे युवक की लापरवाही से 3.5 वर्षीय एक मासूम बच्ची की जान चली गई. पुलिस ने आरोपी को अपने गिरफ्त में ले लिया है और कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है. 

Ghaziabad Crime News: युवक की लापरवाही ने मासूम बच्ची की ली जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शिप्रा मॉल की पार्किंग में कार पार्क कर रहे युवक की लापरवाही से 3.5 वर्षीय एक मासूम बच्ची की जान चली गई. बच्ची के परिवार की शिकायत के अनुसार आरोपी कार चालक तेज रफ्तार से कार चला रहा था और उसने बच्ची के ऊपर कार चढ़ा दी. कार चढ़ाने के बाद आरोपी ने बच्ची को अस्पताल तक ले जाने की जहमत नहीं उठाई. घटना की शिकायत बच्ची के परिवार द्वारा स्थानीय पुलिस से की गई है. पुलिस द्वारा मामले में मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने कार भी बरामद कर ली है.

लापरवाह युवक का शिकार हुई एक बच्ची 
इस मासूम बच्ची का नाम रिद्धि पांडेय हैं. रिद्धि महज 3.5 साल की थी और एक कार चला रहे युवक की लापरवाही का शिकार होने से उसकी जान चली गई. दरअसल, गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहने वाले विवेक पांडे बीती शनिवार शाम अपनी पत्नी गरिमा पांडेय और 3.5 वर्षीय बच्ची रिद्धि पांडे के साथ शिप्रा मॉल घूमने के लिए गए थे. बीती शाम करीब 6:30 बजे विवेक अपने बच्चों के साथ घर लौट रहे थे कि तभी शिप्रा मॉल एंट्री प्वाइंट पर एक कार चालक ने लापरवाही से कार मासूम बच्ची के ऊपर चढ़ा दी, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई . घटना के बाद परिवार ने आरोपी कार चालक से बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने मना कर दिया, जिसके बाद बच्चे का परिवार किसी तरह घायल बच्ची को लेकर पास के पारस अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- Dance करने पर हुआ बवाल, नुकीले हथियार से किए कई वार, निर्माणाधीन घर में फेंका शव

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
 इस पूरे मामले में बच्ची के परिवार द्वारा रिपोर्ट गाजियाबाद के
इंदिरापुरम थाने में दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कार चालक माल की बैलेट पार्किंग में कार पार्क करने का काम करता है और उसके द्वारा ही मॉल में आई एक कार को लापरवाही से पार्क करने के दौरान यह दर्दनाक घटना सामने आई है. मृतक बच्ची के परिवार द्वारा दिए गए शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उस कार को भी पुलिस ने अपने कबजे में ले लिया है. 

Input- Piyush Gaur

Trending news