एलिवेटेड पर Reels बनाने वालों पर लगेगी लगाम, 45 CCTV के जरिए रखी जाएगी नजर
Advertisement

एलिवेटेड पर Reels बनाने वालों पर लगेगी लगाम, 45 CCTV के जरिए रखी जाएगी नजर

एलिवेटेड रोड पर कुल 45 CCTV कैमरे लगाए गए है, जिसके जरिए रील्स (Reels) बनाने वाले पर कारवाई की जाएगी. बता दें कि पिछले कई दिन से एलिवेटेड रोड पर लगातार रिल्स बनाकर लोगों की जान को खतरे में डाला जा रहा था, जिसके चलते अब ये कदम उठाया गया है.

एलिवेटेड पर Reels बनाने वालों पर लगेगी लगाम, 45 CCTV के जरिए रखी जाएगी नजर

गाजियाबाद: अपराध को लगाम लगाने और किसी भी तरह की असुविधा से निपटने के लिए गाजियाबाद पुलिस ने एलिवेटेड कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया है. आज वसुंधरा चौकी पर कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया गया, जिसके जरिए अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी. डीसीपी नगर और डीसीपी ट्रांस हिंडन ने कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया.

इस मौके पर डीसीपी नगर निपुड़ अग्रवाल ने बताया कि एलिवेटेड रोड पर कुल 45 CCTV कैमरे लगाए गए है, जिसके जरिए रील्स (Reels) बनाने वाले पर कारवाई की जाएगी. डीसीपी सिटी ने बताया कि पिछले कई दिन से एलिवेटेड रोड पर लगातार रिल्स बनाकर लोगों की जान को खतरे में डाला जा रहा था, जिसके चलते अब हमने ये कदम उठाया है.

उन्होंने आगे बताया कि ताकि ऐसे लोगो पर तुरंत कारवाई की जा सके. कंट्रोल रूम में हर समय दो पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे और एक नंबर भी जारी किया गया है, जिसके जरिए कोई भी आम जनमानस इस नंबर पर कॉल करके हमें सूचित कर सकता है. CCTV कैमरे लगाए है वो हाई रेजोल्यूशन, नाइट विजन से लैस है, जिसके चलते रात में भी यदि कोई अपराध या असमाजिक हरकत करता है. तो वो पुलिस के पकड़ में आ जाएगा.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news