गाजियाबाद में मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद रेलवे लाइन के किनारे फेंका
Advertisement

गाजियाबाद में मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद रेलवे लाइन के किनारे फेंका

गाजियाबाद में एक 2.5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. 15 अक्टूबर को एक दंपती को रेलवे लाइन के किनारे रोते हुए एक बच्ची मिली. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

 

गाजियाबाद में मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद रेलवे लाइन के किनारे फेंका

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना लिंक रोड थाना क्षेत्र में 2.5 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची दंपती को रेलवे लाइन के किनारे मिली. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद बच्ची को चाइल्ड केयर की कमिटी के साथ गंभीर अवस्था में मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अभी तक बच्ची के मां-बाप का पता नहीं चल पाया है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Murder: किन्नर की बेवफाई नहीं कर सका बर्दाश्त, कर दिया दूसरे प्रेमी का कत्ल

जानकारी के अनुसार मोहम्मद नौशाद अपनी पत्नी के साथ रोजाना बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए रेलवे लाइन से होकर साहिबाबाद जाते हैं. इस दौरान झाड़ियों से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी, जिसे सुनकर दंपती रुक गए और तुरंत बच्ची को उठाया. इसके बाद उन्होंने बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी. सूचना पर सीओ साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार और थाना प्रभारी मनीष बिष्ट ने चाइल्ड केयर के कर्मचारियों को बुलाया.

इसके बाद बच्ची को उपचार के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं पुलिस की दो टीमों ने साक्ष्य जुटाने के लिए जांच की तो पुलिस को कोई मजबूत साक्ष्य नहीं मिला.

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि एसपी सिटी सेकेंड और लिंक रोड थाने से दो टीमों को मामले की जांच के लिए गठित किया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रेलवे लाइन के किनारे एक महिला रोती हुई अपनी बच्ची को तलाश रही थी. इस तथ्य पर पुलिस टीम चश्मदीद को साथ लेकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-7 पर पहुंची. वहां दिल्ली पुलिस और रेलवे पुलिस की मदद से सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, लेकिन उसमें भी कोई सफलता नहीं मिली. 

वहीं पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगा है. वहीं मामले में दिल्ली पुलिस से भी मदद मांगी है.

Trending news