कुकर्म के बाद नाबालिग की हत्या, शव फेंका नहर में, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1654046

कुकर्म के बाद नाबालिग की हत्या, शव फेंका नहर में, तीन आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक नाबालिग के साथ एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. तीन युवकों ने एक मूक बधिर के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया. 

कुकर्म के बाद नाबालिग की हत्या, शव फेंका नहर में, तीन आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक नाबालिग की हत्या (Murder of Minor) के मामले का जब खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया. यह नाबालिग मूक बधिर (deaf mute) था. तीन युवकों ने इसके साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. किसी को शक ना हो इसीलिए इन्होंने कहानी सुनाई की किशोर नहाते समय डूब गया है. गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) की हिरासत में खड़े इन तीन युवकों के नाम हैं भरत, शिवम और महेश.

इन तीनों ने वो पाप किया है जिसको कोई माफ नहीं कर सकता. दरअसल, करीब 13 वर्ष के युवक किशोर को यह लोग 13 अप्रैल को गंग नहर में नहाने के बहाने बुलाकर ले गए. यह सभी गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में रहते हैं. पहले इन तीनों ने शराब पी और उसके बाद उस मूकबधिर नाबालिग किशोर (Minor Juvenile) के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. पुलिस के मुताबिक वह नाबालिक कहीं किसी से कुछ कहना दे इसीलिए उसकी गर्दन दबा कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः Yamunanagar Suicide: दादी ने पढ़ने को बोला तो 10 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

फिर किसी को शक न हो इसीलिए उसे गंग नहर में फेंक दिया. वापस आकर तीनों ने कहानी सुनाई कि युवक किशोर गंग नहर में नहाते समय डूब गया है. पुलिस को कुछ किलोमीटर की दूरी पर उसका शव मिला. शुरू से ही यह तीनों पुलिस की निगाह में शक के दायरे में थे. किशोर के पोस्टमार्टम (Post Mortem) रिपोर्ट में पुलिस का शक और पुख्ता कर दिया. उसके बाद पुलिस ने जब इन तीनों से कड़ाई से पूछताछ की तो सारा राज खुल गया.

बता दें कि पुलिस ने तीनों को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ मृतक किशोर का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

 

Trending news