Ghaziabad News: एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग, फिल्मी स्टाइल में पुलिस को देख बैक गियर में भगाई कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123384

Ghaziabad News: एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग, फिल्मी स्टाइल में पुलिस को देख बैक गियर में भगाई कार

Ghaziabad News: राजनगर की तरफ से एक आई-20 लापरवाही से ड्राविंग करता हुआ आ रहा है. जिसमें इसी शिकायत के आधार पर पीसी द्वारा उस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो उसने रिवर्स गियर में गाड़ी भगाना शुरू कर दिया. 

Ghaziabad News: एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग, फिल्मी स्टाइल में  पुलिस को देख बैक गियर में भगाई कार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की एलीवेटड रोड का बीती देर रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस की गाड़ी एक कार (i20) के पीछे दौड़ रही है और i20 कार भी बैक गियर में दौड़ी चली जा रही है. एलिवेटेड रोड पर i20 कार को बीती रात 9 बजे के आसपास रोकने का प्रयास किया गया तो i20 कार चालक ने पुलिस को अपनी ओर आता देखकर अपनी कार को बैक गियर में ही दौड़ा लिया. ऐसे में पुलिस की गाड़ी ने भी लगभग 2 किलोमीटर तक i20 कार का पीछा किया. साथ में चल रहे राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना कल देर रात की बताई जा रही है, जब i20 कर को रोकने का प्रयास वहां तैनात पुलिस की गाड़ी ने किया. तभी कार चालक ने कर को उल्टी दिशा में बेक गियर में भागना शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक कार सवार वहां से बचकर निकल गया पर ऐसे में बैक गियर में दौड़ते समय कई गाड़ियों से दुर्घटना होते-होते बची. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: बॉर्डर पर युवा किसान की मौत के मामले में HC में याचिका दर्ज, 29 फरवरी को सुनवाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एलिवेटेड पर तैनात पुलिसकर्मियों को वहां से गुजरते हुए किसी कार सवार ने सूचना दी एक i20 कार एलिवेटेड रोड पर रेश ड्राइविंग करती हुई चल रही है. ड्रिंक- ड्राइविंग की शिकायत थी. ऐसे में अन्य गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना है. सूचना के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने जब i20 कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार कार को उल्टी दिशा में बैक गियर में दौड़ा लिया. पुलिसकर्मियों ने गाड़ी का काफी दूर पीछा करने के बाद भी जब कार सवार नहीं रुका. साथ ही कई अन्य गाड़ियों से दुर्घटना होने का अंदेशा देख पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी को धीमी किया तभी i20 कार सवार गाड़ी को मोड़कर वहां से भाग गया.

 कार में कौन सवार था और वह पुलिस कर्मी की गाड़ी को देखकर बैक गियर में क्यों भागा. यह सब अभी सवालों के घेरे में है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान और कार चालक तक पहुंचाने की बात जरूर कह रही है. वहीं  जिस तरीके से उल्टी दिशा में पुलिसकर्मियों द्वारा i20 कार का पीछा किया, इसकी जांच भी अब एसीपी इंदिरापुरम को सौंप दी गई है.

बता दें कि सूचना मिली कि राजनगर की तरफ से एक आई-20 लापरवाही से ड्राविंग करता हुआ आ रहा है. जिसमें इसी शिकायत के आधार पर पीसी द्वारा उस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो उसने रिवर्स गियर में गाड़ी भगाना शुरू कर दिया. इस घटना के विषय में अधिक जानकारी की जा रही है व जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Input: Piyush Gaur

Trending news