अब गाजियाबाद में पिटबुल कुत्ते के काटने पर 10 साल का बच्चा घायल, लगे 150 टांके
Advertisement

अब गाजियाबाद में पिटबुल कुत्ते के काटने पर 10 साल का बच्चा घायल, लगे 150 टांके

गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 में खेल रहे 10 वर्षीय बच्चे के ऊपर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला कर दिया, जिसमें बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. बच्चे को 150 टांके लगाए गए हैं. 

अब गाजियाबाद में पिटबुल कुत्ते के काटने पर 10 साल का बच्चा घायल, लगे 150 टांके

गाजियाबाद: गाजियाबाद से कुत्ते के हमले की एक और खबर सामने आई है, जहां पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने 10 साल के बच्चे के ऊपर हमलाकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. मामला गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 का है, जहां पार्क में खेल रहे बच्चे को पिटबुल ने अपना शिकार बना लिया. घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे 150 टांके लगाए गए हैं. 

क्या है पूरा मामला  
गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 के एक पार्क में 10 वर्षीय कुश त्यागी खेल रहा था, तभी एक 14 वर्षीय लड़की पिटबुल के साथ पार्क में पहुंचती है और तबी कुत्ता उससे हाथ छुड़ाकर कुश पर हमला कर देता है. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक पिटबुल ने बच्चे पर दो बार हमला किया. पहली बार उसने चेहरे की एक तरफ कान पर काटा और फिर बच्चा भागने की कोशिश करता है लेकिन कुत्ता दोबारा उसपर हमला करता है और बाईं तरफ काट खाता है.

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में निर्माणाधीन इमारत ढही, 3 की मौत, बच्चों समेत कई लोगों के दबे होने की आशंका

युवक की मदद से बची जान
पिटबुल के हमले के दौरान मौके पर उबेद नाम का एक युवक पार्क में पहुंचता है और शोर मचाता है, जिसके बाद बच्चे को किसी तरह पिटबुल से छुड़ाकर उसके घर पहुंचाते हैं. पिटबुल को पार्क लेकर आने वाली लड़की की उम्र भी ज्यादा नहीं थी, जिसकी वजह से वह कुत्ते को संभाल नहीं पाई. 

बुरी तरह घायल हुआ बच्चा
पिटबुल के हमले के बाद बच्चा बुरी तरह घायल हो गया, ढ़ाई घंटे की सर्जरी के बाद उसे 150 टांके लगाए गए हैं. साथ ही बच्चा इस हादसे के बाद काफी डर गया है. गाजियाबाद में कुत्ते के हमले का महज 7 दिन में ये तीसरा मामला है.

सिर्फ राजपथ का नाम ही नहीं, अंग्रेजों की कई निशानी को मिटा चुकी मोदी सरकार

मालिक पर 5 हजार का जुर्माना
घायल बच्चे के पिता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि निगम ने कुत्ते के मालिक पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. 

Trending news