गाजियाबाद में माता की चौकी का अनादर करने पर दो पक्षों में हंगामा, 6 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1377251

गाजियाबाद में माता की चौकी का अनादर करने पर दो पक्षों में हंगामा, 6 गिरफ्तार

Ghaziabad : बताया गया है कि विशेष समुदाय के लोगों ने घर में बीमार व्यक्ति का हवाला देकर कीर्तन बंद करने को कहा, लेकिन जब उसकी बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया तो नौबत हाथापाई की आ गई. 

घटनास्थल पर मौजूद भीड़

पीयूष गौड़/गाजियाबाद : थाना टीला मोड़ के पसोंडा इलाके में कल देर रात अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. माता की चौकी के कार्यक्रम में अचानक घुस आए कुछ लोगों ने मूर्ति का अनादर किया, जिसके बाद वहां हंगामा हो गया. घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें साफ तौर पर कुछ युवक चाकू लहराते हुए नजर आ रहे हैं और हाथापाई भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

 ये भी पढ़ें : अंधविश्वास में हैवान बने दो युवकों ने 6 साल के बच्चे का काट डाला गला, वजह सुन कांप जाएगी रूह

थाना टीला मोड़ इलाके के पसोंडा में विनय शाक्य के यहां नवरात्रि के उपलक्ष्य में माता का कीर्तन चल रहा था और महिलाएं डांस कर रही थी. आरोप है तभी न पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के व्यक्ति (निजाम अंसारी ) और उसके परिजनों ने आकर विरोध शुरू कर दिया. उन्होंने घर में एक बीमार व्यक्ति के होने का हवाला दिया. जब विनय शाक्य ने कीर्तन कार्यक्रम नहीं रोका तो झल्लाए दूसरे पक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया. दोनों पक्ष में हाथापाई शुरू हो गई.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक माता की चौकी का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें कुछ औरतें भजनों पर नाच रही थीं, तभी पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के लोग आए और वहां लगे पंखे को फेंक दिया और वहां लगे म्यूजिक सिस्टम को भी गिरा दिया. आरोप है कि अराजक तत्वों ने माता की चौकी में रखी मूर्ति पर लात मारने की भी कोशिश की.

इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस 7 आरोपियों को पकड़कर पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई. एसपी सिटी 2 ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news