गाजियाबाद में जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, आपसी रंजिश में बर्थडे-बॉय के सिर में दागी 4 गोली
Advertisement

गाजियाबाद में जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, आपसी रंजिश में बर्थडे-बॉय के सिर में दागी 4 गोली

गाजियाबाद के मोदीनगर इंद्रापुरी तिबड़ा रोड इलाके में एक युवक को अपना जन्मदिन मनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दीपक नाम का एक युवक प्लॉट में अपना जन्मदिन मना रहा था. वहीं कुछ लोगों से कहासुनी हो गई. इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी.

गाजियाबाद में जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, आपसी रंजिश में बर्थडे-बॉय के सिर में दागी 4 गोली

पीयूष गौर/गाजियाबाद: गाजियाबाद में दिन-प्रतिदिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. वहीं गाजियाबाद के मोदीनगर इंद्रापुरी तिबड़ा रोड पर रहने वाले दीपक पासी नाम के व्यक्ति की कल रात कुछ अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: अजब गजब: कमाई 5-7 हजार रुपये, आयकर विभाग ने थमाया 1 करोड़ रुपये GST चोरी करने का नोटिस

कहासुनी से बड़ा विवाद
मौके पर मिली जानकारी के अनुसार दीपक अपने कुछ दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी कर रहा था. जहां पर दिपक की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया. दूसरे पक्ष ने दिपक और उसके साथियों पर पथराव कर दिया और फिर अंधाधुंध गोलियां चला दी. 

जन्मदिन पर ही दी मौत
आपको बता दें कि दीपक अपने कुछ दोस्तों के साथ घर के पास खाली पड़े प्लॉट में रात के समय में जन्मदिन की पार्टी कर रहा था. जहां पर अज्ञात हमलावरों ने पहुंचकर दीपक और उसके दोस्तों पर पहले पथराव किया फिर उसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिसमें 1 गोली दीपक की पीठ में जा लगी और वह भागते हुए जमीन पर गिर गया. इसके बाद फिर हमलावरों ने दीपक के सिर में एक के बाद एक 4 गोलियां दाग दी, जिससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दीपक का एक दोस्त सिर में चोट लगने से घायल हो गया था, जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

Trending news