Ghaziabad News: हिंडन एयरपोर्ट से अब इस शहर के लिए भी बंद हुई उड़ान, सामने आई ये वजह
Advertisement

Ghaziabad News: हिंडन एयरपोर्ट से अब इस शहर के लिए भी बंद हुई उड़ान, सामने आई ये वजह

Ghaziabad Hindon Airport: गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से कर्नाटक के हुबली और कलबुर्गी के लिए 31 मार्च तक उड़ान बंद कर दी गई है. मेंटेनेंस के लिए उड़ान बंद करने का फैसला लिया गया है. 

Ghaziabad News: हिंडन एयरपोर्ट से अब इस शहर के लिए भी बंद हुई उड़ान, सामने आई ये वजह

Ghaziabad News: गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से कर्नाटक के हुबली और कलबुर्गी के लिए उड़ान बंद कर दी गई है. स्टार कंपनी की तरफ से मेंटेनेंस का हवाला देते हुए इन जगहों के लिए उड़ान बंद की गई है. 31 मार्च तक दोनों शहरों के लिए उड़ान बंद रखने का फैसला लिया गया है, लेकिन अभी उड़ान शुरू होने की कोई तारीख सामने नहीं आई है. जिससे इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों शहरों के लिए उड़ान अप्रैल महीने से शुरू हो सकती है.

स्टार कंपनी कर रही है उड़ान संचालित
साल 2019 से हिंडन एयरपोर्ट से हुबली और कलबुर्गी के लिए उड़ान सेवा चालू की गई थी, जिसे अब मेंटेनेंस के लिए बंद किया गया है. वहीं एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए शुरू हुई उड़ान सेवा को भी तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए पहले ही बंद कर दिया गया है. हुबली और कलबुर्गी के लिए उड़ान बंद होने के बाद फिलहाल हिंडन एयरपोर्ट से कोई उड़ान नहीं भरी जा रही है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे 3 महीने के लिए रहेगा बंद, पढ़ें खबर

वेबसाइट के जरिए यात्रियों को मिलेगी जानकारी
हुबली और कलबुर्गी के लिए उड़ान बंद होने के बाद इसे चालू करने की कोई अधिकारिक डेट सामने नहीं आई है. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही दोनों शहरों के लिए उड़ान शुरू की जाएगी और इसकी जानकारी वेबसाइट के माध्यम से यात्रियों को दी जाएगी. 

एयरपोर्ट पर कर्मचारियों के पास नहीं है काम
इन दिनों हिंडन एयरपोर्ट से कोई भी उड़ान संचालित नहीं होने की वजह से वहां तैनात कर्मचारी और सिक्योरिटी के पास कोई काम नहीं है. एयरपोर्ट निदेशक की तरफ से उच्चअधिकारियों को पत्र लिखा गया है, जिसमें उड़ान शुरू होने तक सभी कर्मचारियों को यूपी के अन्य छोटे एयरपोर्ट पर तैनात करने की बात कही गई है. 

 

 

Trending news