Ghaziabad Crime: हथियारों के बल पर आम की पेटियों को लूट ले गए चोर, जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1742619

Ghaziabad Crime: हथियारों के बल पर आम की पेटियों को लूट ले गए चोर, जानें क्या है मामला

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र में एक बाग में आम की लूट की घटना सामने आई जहां हथियारबंद लोगों ने आम की एक दो नहीं बल्कि 95 पेटियों को लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने बाग में काम कर रहे मजदूरों को एक जगह बैठाकर 95 पेटी गाड़ी में भर कर वहां से फरार हो गए. 

Ghaziabad Crime: हथियारों के बल पर आम की पेटियों को लूट ले गए चोर, जानें क्या है मामला

Ghaziabad Crime: आम को फलों का राजा कहते हैं जो ज्यादातर लोगों के पसंदीदा फलों में से एक होता हैं. आम के इस मौसम में बाजारों में तरह-तरह के आम देखने को मिलते हैं, जिनको देखकर मन ललचाने लगता है पर गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र में इन आम को लेकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया है. गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र में एक बाग में आम की लूट की घटना सामने आई जहां हथियारबंद लोगों ने आम की एक दो नहीं बल्कि 95 पेटियों को लूटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः Gurugram Crime: शराब के ठेके पर फायरिंग, हमलावरों पर 50 हजार का इनाम, घायल कस्टमर में से 1 की मौत

गाजियाबाद के रहने वाले रियाजुद्दीन आम का व्यापार करते हैं इसी काम के चलते उन्होंने विक्रम त्यागी का बाग लिया हुआ है. 16 जून को रियाजुद्दीन के बाग में जब अजय, फहीमुद्दीन और शहाबुद्दीन सोए हुए थे तभी रात लगभग 1:30 बजे 6 से 7 बदमाश आए और हथियारों के बल पर सभी को धमकाकर आम की पेटियां लूट कर ले गए. इतना ही नहीं शोर मचाने की एवज में गोली मारने की धमकी देकर बदमाशों ने बाग में काम कर रहे मजदूरों को एक जगह बैठा दिया और एक-एक कर 95 पेटी गाड़ी में भर कर वहां से फरार हो गए. तो वहीं, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है शीघ्र आम चोरों को पकड़ने की बात कह रही है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news