Ghaziabad Crime: पैसों के लेन-देन में गाजियाबाद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों के बीच जमकर चले पत्थर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1867327

Ghaziabad Crime: पैसों के लेन-देन में गाजियाबाद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों के बीच जमकर चले पत्थर

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद थाना खोड़ा इलाके में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. 

Ghaziabad Crime: पैसों के लेन-देन में गाजियाबाद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों के बीच जमकर चले पत्थर

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद थाना खोड़ा इलाके में बीती रात एक समुदाय के दो पक्षों में जमकर पत्थर और बोतल चलने की घटना सामने आई है. बीती देर रात खोडा निवासी अफजल और यहीं के रहने वाले दिलावर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के ऊपर पत्थर और बोतल फेंकना शुरू कर दियाा. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया, दुकानदारों ने अपने शटर बंद कर दिए. मामले की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. 

तस्वीरों के आप देख सकते हैं कि सड़क पर पड़े हुए पत्थर और कांच की टूटी हुई बोतल पड़ी हुई हैं. ये साफ बयां कर रही हैं कि किस तरह दो पक्षों के बीच जमकर पत्थर और बोतल चले. जिसके बाद घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. 

fallback

ये भी पढ़ें- Noida School Closed: नोएडा में आज नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी स्कूलों की छुट्टी, जानें क्या है वजह 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, अफजल नाम के व्यक्ति ने पास में रहने वाले दिलावर नाम के व्यक्ति को पैसे उधार दिए थे. पैसे की लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई. दोनों तरफ से पत्थर और बोतल फेंकी गईं, जिसमें बीच बचाव करने आए लोगों को भी पत्थर लगने की बात सामने आई है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का भी प्रयास किया. 

गाड़ी में भी तोड़फोड़
दो पक्षों के बीच हुए विवाद ने गाड़ियों को भी नुकसान हुआ.अफजल की तरफ से आए लोगों ने दिलावर की वहां खड़ी स्कॉर्पियो पर भी पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया. पुलिस ने घटनास्थल से अफजल को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले में आगे की जांच की बात की है. शुरुआती जांच में ये पैसों के लेन-देन से संबंधित मामला बताया जा रहा है. 

Input- Piyush Gaur

Trending news