गाजियाबाद में बेखौफ बदमाश, लूट के बाद दोबारा की लूट फिर हथियार लहराते हुए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1515635

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाश, लूट के बाद दोबारा की लूट फिर हथियार लहराते हुए फरार

गाजियाबाद में एक अनोखी लूट की वारदात सामने आई है. यहां पहले बदमाशों ने एक महिला को लूटा और चले गए. इसके बाद फिर वापस आकर उस महिला को लूटा और हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाश, लूट के बाद दोबारा की लूट फिर हथियार लहराते हुए फरार

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने गन पॉइंट पर मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं से लूट की घटना को बेखौफ तरीके से अंजाम दिया है. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है और पुलिस मौके पर पहुच जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में किसानों का प्रदर्शन, 2 घंटे बंद रही गन्ने की तुलाई, दाम न बढ़ाने पर दी ये बड़ी चेतावनी

लूट की यह बेखौफ घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राज नगर सेक्टर 13 इलाके की है, जहां इलाके की रहने वाली दो महिलाएं आज सुबह करीब 5 बजकर 30 मिनट पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी और सड़क पर वॉक कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार 2 बदमाश वहां पहुंचे और महिलाओं को गन प्वाइंट पर लेकर दोनों महिलाओं की अंगूठी और कानों के कुंडल उतरवा लिए. बदमाश लूट की घटना को अंजाम दे आगे बढ़ गए,

वहीं कुछ मिनटों में बदमास दोबारा वापस लौट आए और महिलाओं से उनके हाथ दिखाने के लिए कहा. वहीं इससे पहले महिला ने अपनी सोने की 4 चूड़ियां उतारकर अपनी जेब में रख ली. इसके बाद बदमाशों ने महिला की जेब में हाथ डालकर दो चुड़ियां निकाल लीं. वहीं बदमाश दूसरी जेब में हाथ डालें इससे पहले उसने वो चूड़ियां दूर फेंक दी. इसके बदमाशों ने वहां जाकर चूड़ी ढूंढी तो वो उनको वहां से 1 चुड़ी मिली, जिसे लेकर वो हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

पीड़िता और उसके पति के अनुसार बदमाशों के पास पिस्टल और चाकू, डंडे जैसे हथियार थे. साफ है कि बदमाशों ने बेहद बेखौफ अंदाज में महिलाओं से इस लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है. पुलिस कार्रवाई कर इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जहां दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस की लचर कार्यशैली को लेकर भी नाराजगी हैं.

Trending news