Ghaziabad Crime: कौशांबी में सरेआम युवक पर चली गोलियां, हालत गंभीर
Advertisement

Ghaziabad Crime: कौशांबी में सरेआम युवक पर चली गोलियां, हालत गंभीर

Ghaziabad Firing News: 30 वर्षीय युवक अंकित भोगपुर के रहने वाला है. शाम लगभग 7 बजे के आसपास जब अंगूठी रेस्टोरेंट कौशांबी थाना क्षेत्र के पास से गुजर रहा था तभी वहां खड़े कुछ युवकों ने उसे पर गोलियां चला दी. घायल को वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Ghaziabad Crime: कौशांबी में सरेआम युवक पर चली गोलियां, हालत गंभीर

Ghaziabad Crime News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद का कौशांबी इलाका आज शाम होते ही गोलियों की आवाज से गूंज उठा. थाना कौशांबी इलाके के भोवापुर में स्थित ईडीएम मॉल के पास अंगठी रेस्टोरेंट के सामने कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने एक 30 वर्षीय युवक को एक दो नहीं बल्कि चार गोलियां मारी. युवक को घायल अवस्था में इलाज निजी अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसकी हालत नाजूक बनी हुई है. 

दरअसल, 30 वर्षीय युवक अंकित भोगपुर के रहने वाला है. शाम लगभग 7 बजे के आसपास जब अंगूठी रेस्टोरेंट कौशांबी थाना क्षेत्र के पास से गुजर रहा था तभी वहां खड़े कुछ युवकों ने उसे पर गोलियां चला दी. अंकित के चेहरे, कमर और गर्दन पर चार गोलियां लगी, जिसके बाद अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों को सूचना मिलने पर वे लोग घायल को वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: Gurugram: रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेसनर खाने के बाद क्यों हुई खून की उल्टी, जानें वजह

अंकित के चाचा प्रवीन के मुताबिक अंकित को गोली मारकर घायल करने वाले युवक गांव के ही दबंग युवक है. अंकित के चाचा का आरोप है कि अंकित दलित परिवार से है और गांव के दबंग गुर्जर उन्हें परेशान करते हैं. गांव के कुछ लोगों ने पहले भी निकाय चुनाव के दौरान उनके घर के बाहर गोली चलाई थी और निकाय चुनाव से ही अन्य पक्ष को समर्थन देने के कारण अंकित और उसके परिवार से रंजिश रखते हैं. जिसके कारण आज उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है.

Trending news